Ghaziabad के ABES College में ‘जय श्री राम’ के नारे पर मचा बवाल

Ghaziabad के ABES College जय ‘श्री राम के नारे पर मचा बवाल: योगी जी आए एक्शन में, अब चलेगा योगी जी का हंटर..

योगीराज की यह कैसी प्रोफेसर, लड़के ने जय श्री राम बोला तो लगाई फटकार, अब चला योगी बाबा का हटंर तो दे रही है सफाई। प्रोफेसर ममता ने बताई पूरी बात, घर का मंदिर दिखाया खुद को ब्राह्मण बताया पर योगी ने कहा जाति नहीं कर्म देखो। बेंगलुरु में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे तो कोई बात नहीं, इधर गाजियाबाद में जय श्री राम के नारे से चिढी़ प्रोफेसर?

ABES College Jai Shree Ram News in Hindi

आपको बता दें कि ABES College के एक प्रोग्राम में बच्चे जय श्री राम के नारे लगा लग रहे थे। तो प्रोफेसर ममता उन्हें डांटने लगती है और मंच से नीचे उतार देती है। और जब यह वीडियो योगी जी तक पहुंचा तो 24 घंटे के अंदर ऐसा हुआ कि यह प्रोफेसर जिंदगी भर कभी किसी को ‘जय श्री राम’ नारा लगाने से नहीं रोकेगी। वीडियो वायरल होते ही गाजियाबाद के पुलिस कमिश्नर ने गाजियाबाद के थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए। और कॉलेज ने भी अतिरिक्त जांच बैठाई।

और बल्कि एक नहीं सीधा दो प्रोफेसर को सस्पेंड कर दिया। ABES College के डायरेक्टर संजय कुमार ने साफ कहा कि उनका व्यवहार बिल्कुल भी ठीक नहीं था। और प्रोफेसर साहिबा अब कोर्ट जाने की धमकी दे रही हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर देखिए क्या कहा। नमस्कार, मेरा नाम डॉ. ममता गौतम है मैं ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर हूं।

ABES College News

कल्चरल प्रोग्राम मैं जो कुछ भी हुआ, वैसा कुछ नहीं है। जो जय श्री राम का स्लोगन है, उससे मुझे मेरे सहयोगी को या कॉलेज को किसी को कोई भी परेशानी नहीं है, ना ही होगी। वह स्टूडेंट मेरे सहयोगी से ज्यादा बहस कर रहा था, इसलिए मैंने कहा कि आपने बोला है और कल्चरल- को को ऑर्डिनेटर होने के नाते ही बोला है. जो जातिगत टिप्पणी हो रही है मेरे बारे में वह मुझे परेशान कर रही है।

इसे भी पढ़ें – जानिए कौन है बाबू भैया Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट (अनुराग डोभाल)?

मैं एक सनातनी ब्राह्मण हूं, और मेरा जन्म ब्राह्मण कुल में ही हुआ है, मैं ब्रज की रहने वाली हूं। शारदीय नवरात्रि में हम लोग पूरे 9 दिन व्रत रखते हैं, पूजा पाठ करते हैं किसी ने मेरे प्रति जातीय या धार्मिक टिप्पणी की तो उन संबंधित लोगों के खिलाफ में न्यायालय जाऊंगी। इसका मतलब है कोर्ट जाने की बात को लेकर अपने खिलाफ हो रही आवाज को दबाना चाहती हैं।

लेकिन कॉलेज के अंदर प्रोग्राम में ‘जय श्री राम’ के नारे के खिलाफ प्रोफेसर की जैसी काली सोच सामने आई, उसके बाद से कॉलेज पर ही सवाल उठने लगे। की क्या यह सनातनी विरोधी हैं। हालांकि इन दोनों प्रोफेसर पर एक्शन के बाद इन सवालों का कोई मतलब नहीं है। मतलबी है कि अगर जय श्री राम के नारे हिंदुस्तान में नहीं लगेंगे तो कहां लगेंगे। यह देश में कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। आप कमेंट में जरूर बताइए आपकी इसमें क्या राय है।

ABES College Jai Shree Ram Video 2023

Leave a Comment