Arbaaz Khan Breakup – मलाइका के बाद खुद से 20 साल छोटी Giorgia Andriani से किया अरबाज़ खान ने ब्रेकअप! 

Arbaaz Khan Breakup – आज कहीं बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान बिग बॉस 17 में बटर होस्ट दिखाई दे रहे हैं बताते चलें कि मलाइका के साथ तलाक के बाद अरबाज खान Giorgia Andriani के साथ रिलेशनशिप में थे।

अरबाज खान अपने करियर से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं मलाइका अरोड़ा के साथ 19 साल के बाद शादी टूटने के बाद अरबाज खान ने जॉर्जिया इंद्रियां के साथ रिलेशन में बनाया था इन दोनों की फोटोस और वीडियो भी साथ में खूब वायरल हो रही थी लेकिन फिलहाल अरबाज का जॉर्जिया के साथ है यह रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया। 

Arbaaz Khan Breakup 

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने 1998 में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी लेकिन आपसी मत भेदों के कारण अपनी शादी के 19 साल बाद दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया।

Arbaaz Khan Breakup

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जॉर्जिया का अरबाज खान की फैमिली के साथ बढ़िया संबंध थे वह अरबाज की फैमिली पार्टी और फंक्शंस में अक्सर नजर आती थी ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं ।

What did Georgia say about Malaika?(मलाइका को लेकर क्या बोली जॉर्जिया?)  

हाल ही में जॉर्जिया एंड एंड्रियानी ने एक इंटरव्यू में ऑफीशियली पहली बार इस बारे में बात करते हुए अरबाज खान से ब्रेकअप की पुष्टि (Arbaaz Khan Breakup) और कहा है कि ” हम दोस्त थे और हम सबसे अच्छे दोस्त की तरह थे मेरे मन में उनके लिए हमेशा फिलिंग्स रहेगी

जॉर्जिया ने आगे कहा कि “मलाइका के साथ उनका जो रिश्ता था वह वास्तव मे उनके साथ मेरे रिश्ते के आड़े कभी नहीं आया” अब अगर कोई मुझे किसी की गर्लफ्रेंड कहे तो यह मेरे लिए एक बेइज्जती वाली बात होगी, हम दोनों की यह बात जानते थे कि हमारा यह रिश्ता हमेशा के लिए नहीं रहेगा हम दोनों बहुत अलग थे यह बात अरबाज़ को भी मालूम थी।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी बात को आगे बढ़ते हुए कहा कि ” अरबाज के साथ लंबे समय तक खूब सारी मौज मस्ती करना और फिर वापस लौटना पक्के तौर पर बहुत कठिन है। “

इससे पहले जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक बॉयफ्रेंड अरबाज के साथ शादी करने की प्लानिंग पर डिस्कशन किया था और उन्होंने उसे इंटरव्यू में कहा था कि “लेकिन ईमानदारी से कहूं तो शादी की बात करें तो यह कुछ ऐसा है जिस पर हमने कभी गौर नहीं किया और न कभी इस पर बात की।”

Did the relationship break because of Malaika?(क्या मलाइका की वजह से टूटा रिश्ता?) 

पिंकविला को दिये इंटरव्यू में जॉर्जिया से जब पूछा गया कि क्या आपका अरबाज खान संग रिश्ता (Arbaaz Khan Breakup) उनकी एक्स वाइफ मलाइका की वजह से टूटा है? तो इसका जवाब जॉर्जिया ने कुछ इस तरह दिया कि ” नहीं हमारा रिश्ता टूटने मे मलाइका का कोई रोल नहीं है हमने यह फैसला आपसी सहमति से लिया है

हम आगे भी अच्छे दोस्त रहेंगे पहले भी अच्छे दोस्त थे लेकिन पहले मैं अरबाज के साथ दोस्त से काफी ऊपर थी लेकिन अब चीजें बहुत बदल गई है मुझे लगता है कि हम दोनों को पहले से ही मालूम था कि हमारा यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा लेकिन फिर भी हमने खुद को एक चांस दिया फिर भी हमारी बात नहीं बनी क्योंकि चीजें इतनी आसान नहीं रही। 

ALSO READ

Leave a Comment