Aspirants Season 2 Trailer: एस्पिरेंट्स सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाने कहां देख सकते हैं

Aspirants Season 2 Trailer: भारत टॉप शो” एस्पिरेंट्स” के अत्याधुनिक सीज़न का इंतजार कर रहे हैं, जिसे निश्चित रूप से भारत के रेटेड शो में से एक माना जाता है। हाल ही में प्राइम वीडियो ने इस इंटरनेट सीरीज का ग्लोबल ऑप्टिमम पेश किया था। यह शो 25 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर लॉन्च होने वाला है। अगर आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इसलिए को अंत तक पढ़े।

एस्पिरेंट्स सीजन 2 का ट्रेलर आया सामने

ट्रेलर काफी दमदार है। दोहरी चुनौतियों के साथ, 3 आईएएस उम्मीदवार अपने कठिन परिश्रम से अंतिम स्तर तक पहुंच गए हैं। इसके अलावा संदीप भैया भी हैं, जो उनके संघर्षों से निपटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्यार, करियर, दोस्ती, सपने और लक्ष्य के बीच कड़ा युद्ध हो सकता है।

अभिलाष, जो एक आईएएस अधिकारी बन गया है, काम में उचित और गलत के बीच संतुलन बनाने का प्रयास करता है।
साथ ही अपनी बहुमूल्य मित्रता को बरकरार रखने की आशा भी रखता है। जैसे-जैसे प्यार, करियर, दोस्ती, सपने और लक्ष्य सभी एक साथ आते हैं, अभिलाष, एसके और गुरी की तिकड़ी राष्ट्रपति, मुख्य और जीवन के बीच अपना रास्ता खोजने के लिए और अधिक कठिन प्रयास करना चाहती है।

कहानी

टीवीएफ द्वारा निर्मित इस शो का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की द्वारा किया गया है। इस बार भी शो में नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं।
उम्मीदवारों की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी कई युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है, जिससे लोग आसानी से जुड़ सकते हैं। दोस्ती, प्यार और प्रोफेशन के बीच साझेदारी को इस सीरीज के किरदारों के जरिए बखूबी दिखाया गया है.

Aspirants Season 2 Release Date

प्रीमियर इस दिन होगा

एस्पिरेंट्स सीज़न 2 भारत और दुनिया भर के 240 अंतरराष्ट्रीय स्थानों और क्षेत्रों में प्रसारित होगा। ऐसे में फैंस इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related:

Leave a Comment