BB 17: Elvish Yadav ने UK07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल को खुलकर समर्थन दिया

Elvis Yadav openly support to uk07 राइडर Aka अनुराग डोभाल in BB17

आपको बता दें कि एलविश यादव Bigg Boss 17 के मैदान में उतर चुके हैं। और उन्होंने अपना सपोर्ट भी दिखा दिया है कि वह किसे सपोर्ट कर रहे हैं। और उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर भी आकर कह दिया है अपनी आर्मी से की भाई आप लोग भी अनुराग डोभाल को सपोर्ट करो। और उन्होंने कहा है कि Anurag Is The Boss इस hastag को ट्विटर पर जाकर फैला दो।

आपको बता दें कि जब एल्विस यादव बिग बॉस के घर में थे तब अनुराग और लोकेश ने एलविश यादव का पूरा साथ दिया था। और अब दोस्ती निभाते हुए और दोस्त होने के नाते एलविश यादव भी अनुराग का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। अनुराग बिग बॉस के घर में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। तथा एलविश यादव ने अपने फैंस को कहा है कि आप लोग सोशल मीडिया पर Anurag Is The Boss # का यूज करके हर जगह फैला दो।

आप लोगों को बताते हैं कि बिग बॉस के घर में अनुराग और मुनव्वर फारुकी की किचन में लड़ाई हो गई थी। रिपोर्ट के अनुसार मुनव्वर फारुकी अनुराग पर दबाव बनाते हुए नजर आए हैं। लेकिन वक्त का कुछ नहीं पता। कब कौन किस पर भारी पड़ जाए। और जैसा कि एलविश यादव ने कह दिया है यह कोई कोरी बातें नहीं है। और खास तौर पर अपने फैंस को यह भी कहा है कि # में कोई भी गलती ना हो। हर एक लेटर जो स्टार्टिंग का है वह कैपिटल होना चाहिए।

इस तरह से वह अपना पूरा सपोर्ट दिखा रहे हैं अपने दोस्त अनुराग डोभाल को। एलविश यादव ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में एस ए वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। और उन्होंने शो को जीत कर पहली दफा इतिहास रच दिया था। की पहली बार कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री शो जीता है।

यह उनके एल्विस आर्मी का कमल था जो हर जगह सिस्टम ही सिस्टम हो रही थी। ट्विटर पर तो मानो जैसे की सिस्टम हिला दिया हो। एल्विस यादव पुरे सोशल मीडिया पर छा गए थे। और शो को जीत कर पहली बार इतिहास रच दिया था। और अब बिग बॉस 17 में अपने दोस्त बाबू भैया को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। बाबू भैया भी अनुराग डोभाल एक यूट्यूबर हैं। जो की यूट्यूब पर एक मोटा ब्लॉगिंग करते हैं। और एल्विस यादव के काफी खास दोस्त में से एक हैं।

इसे भी पढ़ें – जानिए कौन है बाबू भैया Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट (अनुराग डोभाल)?

Leave a Comment