BB 17: Elvish Yadav ने हिलाया Munawar Faruqui का सिस्टम

BB 17: Elvish Yadav ने हिलाया Munawar Faruqui का सिस्टम

बिग बॉस 17 शो मै नजर आ रहा है Munawar Faruqui और उनके सामने कई सारे कंटेस्टेंट हैं, और उसमें से एक है अनुराग डोभाल जो की UK07 Rider नाम से काफी फेमस है। वैसे फेमस तो यह पहले से ही थे। लेकिन यह सुर्खियों में जब आए जब उन्होंने Elvish Yadav को खूब सपोर्ट किया।

और यह भी लोगों की जुबान पर आ गए। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रहे एलविश यादव को काफी सपोर्ट किया था। और अब एलविश यादव की तरफ से सपोर्ट आना ही था। बिग बॉस का चल रहा है, Boss Meter और यहां एल्विस की आर्मी सपोर्ट करती आ रही है अनुराग को ही। जो बिग बॉस की तरफ से पोस्ट किया गया Boss Meter का उसे पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं Elvish Yadav, अनुराग के लिए Anurag Is The Boss, और यहां पर खूब कोशिश की जा रही है, एल्विस यादव और उनके फैंस की तरफ से की मुनव्वर फारुकी की जगह उनके दोस्त अनुराग का दाबदवा रहे बिग बॉस के घर में।

Elvish Yadav Supported to UK07 Rider

क्योंकि यहां पर यह देखने को मिल रहा है कि के सभी के जुबान पर हैं मुनव्वर फारुकी। और यह भी देखने को मिला किElvish Yadav मुनव्वर फारुकी को ज्यादा पसंद नहीं करते, वही मुनव्वर भी एल्विस यादव को पसंद नहीं करते हैं। अगर हां यह हो सकता था कि एलविश यादव के साथ मुनव्वर फारूकी उसे सीजन में नजर आते तो बात कुछ और ही होती। लेकिन उसे वक्त भी ऐसा कुछ हुआ नहीं।

इसे भी पढ़ें: कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का यह वर्ल्ड रिकॉर्ड

और अब जब मुनव्वर फारूक की नजर आए हैं Elvish Yadav के दोस्त के साथ जिन्हें एलविश यादव सपोर्ट कर रहे हैं। तो आखिर यह देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों की जंग यह कहां तक चलती है। और कौन यहां पर जीतता हुआ नजर आता है। मुनव्वर फारूकी एक कॉमेडियन है। और उनकी भी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। वह कंगना रनौत के शो लॉकअप सीजन 1 का हिस्सा रहे हैं और शो को जीतने में भी सफल रहे हैं।

क्योंकि उन्हें रियलिटी शो करने का यहां पर फायदा मिल सकता है। वहीं दूसरी तरफ हैं UK07 Rider (बाबू भैया) जो पहली बार किसी रियलिटी शो का हिस्सा बने हैं। आपको बता दें कि UK07 Rider एकयूट्यूबरहै, जिनके यूट्यूब पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं। तो यहां पर देखना होगा कि दोनों के बीच में क्या घमासान होता है। कौन जाना किस पर भारी पड़ता है। क्योंकि यह है बिग बॉस सीजन 17 का घर यहां पर कुछ भी हो सकता है। कौन कब किस पर भारी पड़ जाए पता ही नहीं। अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी है तो कमेंट में बताइए आप किसे सपोर्ट कर रहे हैं।

Leave a Comment