Bigg Boss 17 Weekend ka Vaar Update

Bigg Boss 17 Weekend ka Vaar Promo Update:

हेलो दोस्तों, कंट्रोवर्शियल और रियलिटी शो यानी बिग बॉस उतना ही ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। जितना वह आगे बढ़ रहा है। फर्स्ट वीकेंड का वार बिग बॉस के सबसे मजेदार सेगमेंट का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। वह भी घर वालों की क्लास लगाने बिग बॉस 17 का पहले वीकेंड का वार आ गया है।

जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी फिल्म गणपत और कंगना रनौत तेजस का प्रमोशन करने पहुंचे हैं। फिर भी सलमान खान घर वालों की क्लास लगाना कैसे छोड़ सकते थे। पहले हफ्ते दो कंटेस्टेंट उनके गुस्से का शिकार हुए और वह है, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय। हंगामा स्टूडियो के इंस्टाग्राम पेज पर वीकेंड के वार का प्रमोशन शेयर किया गया है।

जिसमें नवरात्रि सेलिब्रेशन में गणपत फिल्म की कास्ट टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और तेजस एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म का प्रमोशन करते और कुछ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद सलमान खान ईशा मालवीय से पूछते हैं, कि आप इल्जाम लगा रही थी, हिंसा का अभिषेक के ऊपर आप जानती है कि यह कितना सीरियस इल्जाम है।

इस पर ईशा कहते हैं कि मैं अभिषेक को पूरी तरह अलग नहीं कर सकती। लेकिन फिर सलमान कहते हैं कि मंडरा को आप सेल्फ ऑबेसेड कहते हो। पर आपकी हर हरकत दिखाती है। कि आप घर में सबसे सेल्फ ऑबेस्ड पर्सन हो। इसे सुनकर घर में सभी हैरान रह जाते हैं। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और कृति सनों अपनी फिल्म गणपत के लिए पहुंचे हैं।

इसे भी पढ़ें – BB 17: Elvish ने किया Uk07 राइडर को सपोर्ट, क्यों डरी अंकिता लोखंडे

वह घर वालों के लिए एक टास्क लेकर आए हैं। टास्क के लिए कृति और टाइगर श्रॉफ मुनव्वर फारुकी, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार, सनी आर्य को बुलाती हैं। घर के बाकी सदस्य लिविंग एरिया में बैठकर इस टास्क को देख रहे होते हैं। कृति सनोन घरवालों से कहती हैं जैसे कि हम ट्रेलर देखकर फिल्म के हित और फ्लॉप होना का फैसला लेते है।

Bigg Boss 17 Weekend ka Vaar Written Update

उसी तरह बिग बॉस के घर में आपका पहला हफ्ता ट्रेलर की तरह रहता है। आपको बताना है, कि यहां पर कौन फ्लॉप है और कौन हीट है। तो सबसे पहले मुनव्वर फारूकी ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेते हैं। मुनव्वर फारुकी कहते हैं कि मैंने जैसा सोचा था। उन्हें लेकर वैसा कुछ नहीं दिखाई दिया। अभिषेक भी ऐश्वर्या का नाम लेते हैं।

अभिषेक कहते हैं, कि दोनों पति-पत्नी आपस में लगे होते हैं घर में तो दिखाई नहीं देते इस बात पर ऐश्वर्या भड़क जाती है। ऐश्वर्या जवाब में कहती हैं। मैं ऐसे ही हूं, मैं किसी को दबाकर खुद आगे नहीं उठती हूं। मैं आपकी तरह दूसरों की लाइफ यहां पर डिस्कस नहीं करती हूं। यह दोनों एक दूसरे के साथ झगड़ते हुए नजर आए।

और आपको बता दें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नावेद सोल नॉमिनेट हुए हैं। लेकिन खबरों के आधार पर इस हफ्ते घर से कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। और आगे आने वाले एपिसोड में यह झगड़ा और भी बड़ा हो सकता है। तो दोस्तों यह देखना होगा कौन है इस घर का मास्टरमाइंड और कमेंट में बताएं कि आप लोग किसे सपोर्ट कर रहे हैं।

Leave a Comment