Elvish Yadav Case Update: एलविश यादव ने दिया मेनका गांधी को चैलेंज

Elvish Yadav Case Update News: एलविश यादव ने दिया मेनका गांधी को चैलेंज

26 साल के सनातनी लड़के से टकराकर गलती कर गई मेनका मैडम जिसे समझ रही थी फ्लावर वह निकला फायर, भेज रहा है मानहानि के नोटिस, खुलेआम केंद्र के मंत्री को राम भक्त ने दिया चैलेंज.

मांग लिया सबूत तोड़े मेनका मैडम की संस्था के होश नहीं मिला कोई जवाब, अब करेगा मेनका गांधी के राष्ट्र नैतिक हैसियत को तबाह महंगी पड़ेगी मेनका गांधी को अपना बढ़ बोलापान. पहले इस्कॉन पर लगाया था झूठा आरोप, आप एलविश यादव को बदनाम करने की चली प्लानिंग. खुद के बेटे वरुण गांधी जब बोलते हैं, बेगम तो खामोश रहती है.

मेनका मैडम की जुबान नोएडा पुलिस को नहीं मिला एलविश यादव के खिलाफ सबूत तो क्या जानबूझकर एलविश यादव को बदनाम करने के लिए प्लानिंग हुई. चंद महीने पहले की बात एलविश यादव ने कहा था, कि उन्हें बदनाम करने के लिए नेगेटिव प्यार का सहारा लिया जा रहा है.

फिर एलविश ने गाने और कुछ एल्बम में काम किया तो उन गाने और एल्बम के कुछ स्क्रीनशॉट निकाल कर चंद लोगों ने वायरल कर दिया और काफी सारा उल्टा सीधा कमेंट किया यह पहला नेगेटिव pr था. लेकिन दूसरे में तो हद ही पर हो गई एलविश यादव को लेकर दावा किया गया, कि नोएडा में एक पार्टी होने वाली थी और उस पार्टी में एलविश यादव सांपों के जहर को नशे के तौर पर सप्लाई करने वाले थे.

Elvish Yadav and Mainka News in Hindi

Elvish Yadav Case Update एलविश यादव ने दिया मेनका गांधी को चैलेंज
Elvish Yadav Case Update एलविश यादव ने दिया मेनका गांधी को चैलेंज

हम आपको बता दें कि एलविश यादव पर लगाए मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल ,तो क्या मेनका गांधी की संस्था का इरादा कुछ और था. अब एलविश करेंगे मानहानि का मुकदमा किसके इशारों पर एल्विस यादव को फंसाएगा और कैसे एलविश यादव की लोकप्रियता को नुकसान पहुंचा कर रातों रात नाम कमाने की कोशिश की गई.

इसकी पूरी पड़ताल जब आप देखेंगे, तो आप भी हैरान रह जाएंगे मेनका गांधी एक सीनियर सांसद है. पढ़े लिखे महिला है, लेकिन वह खुद को इतनी पढ़ी लिखी और ज्ञानी बाबा समझने लगी, एक ऐसे फाह्यान में एलविश यादव का नाम डालने वाले थाना प्रभारी पर एक्शन लिया गया. इस मामले में नोएडा सेक्टर 49 के थाना प्रभारी प्रकाश गिरी इस कार्यवाही पर कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुलर्कणीय नोएडा सेक्टर 49 के थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर लिया.

इसे भी पढ़े – CM Yogi Diwali Bonus: योगी आदित्यनाथ ने दिया दिवाली का सबसे बड़ा तोहफा

क्योंकि वह बढ़ते क्राइम को रोकने में नाकाम दिख रहे थे और विवेचना हुई तो उसमें पाया गया की एल्विस को फसाने वाला अधिकारी काम में लापरवाही बरत रहा है. उसके बाद नोएडा सेक्टर 49 के थाना प्रभारी संदीप चौधरी को लाइन हाजिर किया गया लेकिन इस मामले में बहुत सारे सवाल खड़े हो रहे हैं.

Elvish Yadav and Mainka News (Elvish Yadav Case Update)

Elvish Yadav Case Update एलविश यादव ने दिया मेनका गांधी को चैलेंज
Elvish Yadav Case Update एलविश यादव ने दिया मेनका गांधी को चैलेंज

मेनका गांधी जैसे सीनियर नेता को क्या यह सूट करता है, कि वह बिना सबूत के एक 26 साल के लड़के के खिलाफ इतना गंभीर आरोप लगा. मेनका गांधी और उनके संस्थान ने यह भी नहीं सोचा कि अगर वह सबूत पेश नहीं कर पाए और नोएडा पुलिस ने उसे लड़के के खिलाफ खराब कोई एक्शन ले लिया तो उसकी पूरी जिंदगी खराब हो सकती है.

अब बात हम नोएडा पुलिस की करते हैं, एल्विस यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए हुए 3 दिन से ज्यादा बीत चुके हैं. लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं हुआ है. एक्शन तो छोड़िए जब कोटा पुलिस ने एल्विस यादव को रोका तो नोएडा पुलिस यह कहते हुए छोड़ दिया कि एलविश वांटेड नहीं, नोएडा पुलिस वाक्य की तरह एल्विस को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार नहीं कर पाई है क्योंकि उसने एफआईआर तो दर्ज कर लिया लेकिन सबूत नहीं जुटा पाई.

Elvish Yadav Case News in Hindi

खबर यह है कि एल्विस को पूछताछ के लिए बुलावा भेजा गया है. हम आपसे एक सवाल पूछते हैं, अगर कहीं कोई मामला हो जाए और कोई पकड़ा जाए तो उसने जान पूछ कर आपका नाम ले लिया तो आप क्या पूरे मामले में दोषी हो जाएंगे. नहीं ना एल्विस के साथ भी कुछ ऐसे ही हुआ है. आमतौर पर कोई एफआईआर दर्ज होती है, तो आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया जाता है. लेकिन पुलिस को अच्छे से पता है कि एलविश का नाम आते ही मामला हाई प्रोफाइल हो गया. इसलिए पुलिस ने भी एल्विस पर हाथ नहीं डाला.

Leave a Comment