Ganapath vs Yaariyan 2: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया ‘गणपत’ का जादू ‘यारियां 2’ का हुआ हाल बेहाल

Ganapath vs Yaariyan 2:टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘गणपत’ और दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी. पुरी, मिजान जाफरी और यशदास गुप्ता की फिल्म ‘यारियां 2’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दोनों ही फिल्मों को लोगों से काफी अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। फील्ड ऑफिस पर ‘गणपत’ और ‘यारियां 2’ के बीच भी टक्कर चल रही है। ‘गणपत’ और ‘यारियां 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं की है। फिल्म के पहले दिन की शुरुआती सीरीज का खुलासा हो गया है। फिल्म ‘गणपत’ पूरी तरह से अद्भुत एक्शन पर आधारित है और ‘यारियां 2’ पूरी तरह से रिश्तों पर आधारित है।

गणपत का पहले दिन का कलेक्शन

फिल्म ‘गणपत’ को सोशल मीडिया पर लोगों से बेहतरीन रिव्यू मिल रहे हैं। बॉलीवुड मोशन स्टार्स टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की बहुप्रतीक्षित फिल्म के मोशन सीन देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हो सकते हैं। ”गणपत” में कृति और टाइगर के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की गई है। फिल्म ‘गणपत’ की फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस सीरीज़ सामने आ गई है। सैकनिल्क के रिकॉर्ड के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन भारत में 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो उम्मीद से काफी कम है।

यारियां 2 सीरीज़ का पहला दिन

दिव्या खोसला कुमार द्वारा निर्देशित ‘यारियां’ के सीक्वल ‘यारियां 2’ में दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी. पुरी, मिजान जाफरी और यशदास गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘यारियां 2’ को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। सैकनिल्क के रिकॉर्ड के मुताबिक, ‘यारियां 2’ ने पहले दिन 60 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म का बजट करीब 50-60 करोड़ रुपये है। पहले दिन की श्रृंखला को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम नहीं है।

यारियां 2 के बारे में

टाइगर की फिल्म ‘गणपत’ दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘यारियां 2’ से टकरा गई है। फिल्म ‘यारियां 2’ की कहानी पूरी तरह से दोस्ती पर आधारित है। आपको बता दें कि इस फिल्म से टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म कोराधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निष्पादित की गई है।

लगभग गणपत

फिल्म ‘गणपत’ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है। ”गणपत” की बात करें तो इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने इसे प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें :Leo Movie First Day Collection: तमिल सुपरस्टार विजय की लियो ने उड़ाया गर्दा, पठान और जेलर भी नहीं हैं आस-पास

Shahrukh Khan:शाहरुख खान के साथ दिखे राजकुमार हिरानी, पार्टी से पहले दिखी किंग खान की अपील

Leave a Comment