Kangana Ranaut: ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी रिलीज डेट हुआ पोस्टपोन !एक्ट्रेस ने बताया कारण

Kangana Ranaut:कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में प्रभावी भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ को लेकर चर्चा में हैं। अब कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर नया अपडेट शेयर किया है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ की लॉन्च डेट टाल दी गई है। इस फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। अगर आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक पढ़े।

कंगना रनौत की इमरजेंसी हुई पोस्टपोन।

‘तेजस’ के बजाय अब कंगना रनौत अपनी एक और धमाकेदार आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट को लेकर फैन्स के साथ नया अपडेट शेयर किया है। कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘इमरजेंसी’ अब इस साल रिलीज नहीं होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘इमरजेंसी’ अब अगले साल 2024 में रिलीज होगी। इस बारे में कंगना ने अपने एक्स अकाउंट और इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए रिकॉर्ड शेयर किया है।

इस वजह से पोस्टपोन इमरजेंसी

कंगना रनौत ने इस फिल्म को सस्पेंड करने के पीछे की वजह भी ढूंढ ली है। अभिनेत्री ने लिखा, ”मुझे आपके साथ एक गंभीर अपडेट साझा करना चाहिए, यह फिल्म मेरे पूरे जीवन की सीख और कमाई है… फिल्म इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह पूरी तरह से एक फिल्म है” एक इंसान के रूप में मेरे लिए अद्वितीय कार्य। , मुझे खुशी है कि आप लोगों को मेरी फिल्म और भूमिका इतनी पसंद आई।

सामने कंगना रनौत की पेंटिंग्स

फिल्म ‘इमरजेंस’ की बात करें तो यह फिल्म पूरी तरह से दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है।
सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फिल्म का निर्देशन कंगना कर रही हैं। ये फिल्म अब 2024 में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में नजर आईं थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। ‘तेजस’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें, कंगना हाल ही में तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आईं। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म तेजस भी इसी महीने के अंत तक रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इमरजेंसी’ मेरे लिए फिल्म ही नहीं…

कंगना ने अपने प्रतिष्ठित सोशल मीडिया अकाउंट पर तथ्य साझा करते हुए लिखा, ”प्रिय दोस्तों, मेरे पास भी एक घोषणा है। ”इमरजेंसी” एक कलाकार के रूप में मेरी जीवनशैली का नियंत्रण और आय है। मेरे लिए इमरजेंसी सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक व्यक्ति के रूप में मेरे मूल्यों पर एक नज़र है। फिल्म के टीज़र और पोस्टर के माध्यम से प्राप्त अच्छी प्रतिक्रिया ने हम सभी को प्रोत्साहित किया है। मेरा दिल कृतज्ञता से भरा हुआ है और जहां भी मैं जाता हूं लोग मुझसे ”इमरजेंसी” की रिलीज डेट के बारे में सवाल करते हैं।

Leave a Comment