BB 17: UK07 Rider के support में Kataria को Munawar पर आया गुस्सा

Bigg Boss 17 Season: UK07 राइडर के सपोर्ट में उतरे kataria ने munawar फारूकी को धो डाला…

आपको बता दें की Colors TV के रियलिटी शो Bigg Boss शुरू हो चुका है। और आते ही घर में घमासान भी शुरू हो गया है।

ऐसा ही कुछ हमें देखने को मिला बाबू भैया और मुनव्वर फारूकी के बीच में, हाल ही के एपिसोड में हमें मुनव्वर फारूकी और बाबू भैया (UK07 Rider) के बीच में झगड़ा देखने को मिला।

इसी बीच बाबू भैया (UK07 Rider) अपना पक्ष साबित नहीं कर पाए, जबकि munawar ने सब कुछ साबित कर दिया। और बाबू भैया को दबाते हुए नजर आए।

इसके बाद उनके दोस्त यानी बाबू भैया के दोस्त लोकेश कटारिया ने एक वीडियो साजा की जिसमें वह बाबू भैया का पक्ष लेते हुए दिखे और मुनव्वर पर अपना गुस्सा निकाला। 

UK07 Rider Vs Munawar Bigg Boss 17

देखिए लवकेश कटारिया ने UK07 rider के सपोर्ट में क्या कहा:

Kataria Support Babu Bhaiya in BB 17: आपको बता दें कि लवकेश कटारिया भी एक यूट्यूबर हैं। जो कि एल्विस यादव के एक खास दोस्त हैं। और साथी ही साथी UK07 rider के भी दोस्त हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है, सब के सब वहां पर एक्टिंग कर रहे हैं। और उन्होंने अपने दोस्त का पक्ष लेते हुए कहा, कि हम अपने भाई को ऐसे दबाने नहीं देंगे।

आप लोग किचन में कोई लड़ाई करोगे तो आपका पॉइंट बिल्कुल सही होगा। उन्होंने कहा कि हमें पता है कि हमारे भाई रियल में भी वही है, जो Bigg Boss के घर के अंदर है। इसलिए हमें पता है कोन सही है और कौन एक्टिंग कर रहा है।

इसे भी पढ़ें – जानिए कौन है बाबू भैया Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट (अनुराग डोभाल)?

उन्होंने मुनव्वर फारुकी के बारे में कहा, कि वह बहुत दिमाग से खेल रहा है। उसे पता है कि गेम कैसे खेलना चाहिए।

क्योंकि इससे पहले मुनव्वर फारूकी एक रियलिटी शो कर चुके हैं जिसका नाम था Lockup और वह उस शो के विनर भी रह चुके हैं। जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था।

उन्होंने यह भी कहा कि वहां पर कोई अपना नहीं है, सब वहां पर गेम खेलने आए हैं और एक दूसरे का फायदा उठाते हैं। इसलिए हमारे भाई बाबू भैया (UK07 Rider) को उन सब से बच के रहना होगा और अपना नेचुरल गेम खेलना होगा।

Leave a Comment