Lakhimpur Khiri News: लव जिहाद पर यूपी में एक्शन, आरोपी पर चला बाबा का बुलडोजर

Lakhimpur Khiri News Love Jihad Case: लखीमपुर खीरी में हुई ऐसी घटना लखनऊ तक जिला प्रशासन हिला. जोहित अख्तर ने पुलिस को सुनाई हैरान करने वाली कहानी उधर छत्तीसगढ़ में योगी दे रहे थे भाषण इधर भारत नेपाल बॉर्डर के गांव में मचा हंगामा लोगों से घिरे हुए थे आईजी। पुरुष मांग रहे थे इंसाफ, महिलाएं मांग रही थी बुलडोजर योगी तक पहुंची बात तो क्या हुआ एक्शन।

आपको बता देंगे यह बात सुबह 4 नवंबर की है। एक महिला अपनी 17 साल की बेटी के साथ वहीं पर रहने वाले रोहित अख्तर घर पहुंचती है घर पहुंचते हीउन लोगों ने जो देखा और सुना वह आंखें खोल देने वाला है । क्योंकि यह एरिया नेपाल भारत के बॉर्डर का है। लखीमपुर खीरी के जिले का संपूर्ण नगर जनपद कोतवाली इंडियन- नेपाल बॉर्डर पर पड़ता है।

इसलिए जैसे ही महिला दौड़ी दौड़ी पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने मामला सीरियस लिया। लेकिन महिला से एक गलती यह हो गई की उसने अपनी बिटिया को घर पर ही छोड़ दिया। और जब वह घर पर लौटी तो घर का मंजर देखकर वह हैरान थी। आप लोग जो सोच रहे हैं, यह कहानी उससे भी आगे की है मौके पर एसपी पहुंचे फिर डीआईजी ने लोगों को समझाया बुझाया पर हर कोई शख्स एक ही चीज पर अड़ा था।

Lakhimpur Khiri News Love Jihad Case

कि जब योगी ने कानून बनाया है तो हमारे साथ अन्याय क्यों हो रहा है। यह सुनकर योगी के अधिकारियों ने जो किया तो आप भी कहेंगे यह हुआ रियल एक्शन। आप लोग को बताते हैं यह बात लव-जिहाद की है। जोहिट नाम का शख्स लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था। और जब मां चोद के घर पहुंची तो उसके घर वाले भी कहने लगे कि अब निकाह कर लो। जिस लड़की की मां ने पुलिस से तुरंत शिकायत की। लेकिन इधर लड़की दुनिया छोड़ चुकी थी। जिसे देखकर पूरा गांव और पुलिस वाले गुस्से में थे।

Lakhimpur Khiri News Love Jihad Case

Lakhimpur Khiri News Love Jihad Case in Hindi

सीएम योगी ने यूपी में लव-जिहाद के ऊपर कानून बनाया हुआ है। पर जब कानून के बावजूद भी ऐसी घटनाएं हो रही है तो सवाल तो उठेंगे ही। पुलिस कर्मियों को भी इस बात का डर है, कि कहीं बाबा उनकी फाइल तो नहीं खोल देंगे। इसलिए जब 24 घंटे के भीतर जो एक्शन हुआ वह सुनना हर उस व्यक्ति के लिए जरूरी है। जिसे योगी के कानून पर पूरा भरोसा है।

आपको बताते हैं जोहित अख्तर के घर पीडब्ल्यूडी विभाग ने लेटर निकला कि आपने जमीन पर अवैध कब्जा किया है, पांच नंबर तक जमीन खाली कर दें वरना एक्शन के लिए तैयार रहें। और जब जमीन खाली नहीं हुई तो सीधा पुलिस बुलडोजर लेकर पहुंच गई और एक-एक हिस्से को झंझोर कर दिया। इसके बाद लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्ण नगर कोतवाली के प्रभारी सियाराम वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया।

डीएसपी आदित्य कुमार को इसकी जांच सौंपी गई। जिले के एसपी गणेश प्रसाद शाह ने साफ-साफ कहा है कि हमने नियम के मुताबिक कार्रवाई की है। हालांकि पुलिस की गलती यह है, जो पब्लिक आरोपी पर बुलडोजर की मांग कर रही थी पुलिस ने उन्हें हटाने के लिए उन पर लाठी चार्ज कर दिया, जो बिल्कुल भी योगी को रास नहीं आएगा।

यूपी पुलिस का हर सिपाही जानता है, कि जरा सी भी लापरवाही की तो बाबा हमारी फाइल को खोलने में देर नहीं करेंगे। यह खबर हमने आप लोगों को जागरूक करने के लिए लिखी है। कि अगर हिंदू बिटिया किसी लव जिहाद में पढ़ती है, तो आप लोगों का फर्ज है कि उसे समझाएं। और ऐसी घटनाओं को रोकें। आप लोगों की क्या रहा है, और इसके बारे में कमेंट में जरूर बताएं।

Lakhimpur khiri News, Lakhimpur khiri News live, Lakhimpur khiri News Love jihad, Lakhimpur kheri News live today, Lakhimpur kheri News Aaj Tak, Lakhimpur kheri News

Leave a Comment