Mannara Chopra Qualification : बिग बॉस कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा की क्वालीफिकेशन से सभी हैरान? जानें क्या है डिग्री

भारतीय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन 17 की पापुलर कंटेस्टेंट Mannara Chopra Qualification भी किसी से कम नहीं है। मन्नारा चोपड़ा भारतीय एक्ट्रेस के साथ फेमस मॉडल भी हैं।

Mannara Chopra Bigg Boss Season 17 ( बिग बॉस सीजन 17 मन्नारा चोपड़ा )

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 की ओपनिंग अक्टूबर में हो गई है। जिसके कंटेस्टेंट की लिस्ट में मन्नारा चोपड़ा का नाम भी शामिल है। जो इस समय बिग बॉस की घर में रह रही है। इस सीजन की फेमस कंटेस्टेंट की लिस्ट में मन्नारा का नाम है। जोकि बालीवुड की चोपड़ा फैमिली से संबंधित हैं।

Mannara Chopra Qualification


बिग बॉस सीजन 17 में मन्नारा चोपड़ा का जादू आते ही लोगों पर चढ़ गया है, मन्नारा चोपड़ा एक्ट्रेस के साथ माडल भी हैं, इसीलिए इनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है।और दर्शक मन्नारा के चरित्र को बिग बॉस सीजन 17 में बहुत ही पसंद कर रहे हैं।

Bigg Boss Season 17Click Here

Mannara Chopra Qualification ( मन्नारा चोपड़ा क्वालीफिकेशन )

Bigg Boss Season 17 की कंटेस्टेंट की एक्टिंग और मॉडलिंग के साथ-साथ पढ़ाई के क्षेत्र में भी डिग्री हासिल की है। मन्नारा चोपड़ा की पढ़ाई समर फील्ड्स स्कूल, दिल्ली में हुई। इन्होंने बीबीए की डिग्री की है तथा साथ ही फैशन डिजाइनर भी हैं।
इसके बाद माडलिंग और और एक्ट्रेस बनने के लिए मन्नारा चोपड़ा दिल्ली से मुंबई आ गईं। Mannara Chopra Qualification में एक इंटरव्यू की रिपोर्ट के अनुसार अच्छी स्टूडेंट रही हैं।

Mannara Chopra Movies ( मन्नारा चोपड़ा मूवीज )

मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस सीजन 17 में आने से पहले तमिल, तेलगु, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मन्नारा चोपड़ा की पहली फिल्म एक तमिल फिल्म है, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में 2014 में आई जिद फिल्म के द्वारा डेब्यू किया।
इससे पहले मन्नारा चोपड़ा लगभग 44 से अधिक विज्ञापनों में माडल के तौर पर कार्य कर चुकी थी। जिसमें से कुछ एड्स को सलमान खान के साथ भी किया है।

Mannara Chopra Family ( मन्नारा चोपड़ा फैमिली )

भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल मन्नारा चोपड़ा का जन्म 25 मई 1991 में हरियाणा के अंबाला में हुआ। जहां पर इनका परिवार रहता था, इनकी माता आभूषण बनाने वाली तथा पिता वकील हैं। मन्नारा की छोटी बहन मीताली ने वाणिज्य की पढ़ाई की है तथा यह एक फैशन स्टाइलिस्ट भी है। Mannara Chopra Qualification की शुरुआती शिक्षा पढ़ाई हरियाणा में ही हुई।

Mannara Chopra का प्रियंका चोपड़ा से क्या संबंध है?

बिग बॉस सीजन 17 कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा की माता,प्रियंका चोपड़ा के पिता तथा परिणीती चोपड़ा के पिता भाई बहन हैं, इसी लिए प्रियंका चोपड़ा मन्नारा चोपड़ा की ममेरी बहन हैं।
इसी सम्बन्ध के अनुसार परिणीती चोपड़ा भी मन्नारा की ममेरी बहन हैं। जिनका संबंध बालीवुड के चोपड़ा प्रियंका से है । Mannara Chopra Qualification के बाद दिल्ली से मुंबई माडल बनने के लिए चली गई। जहां इन्होंने परीणीति चोपड़ा के साथ एक विज्ञापन भी किया।

. Mannara Chopra Qualification

ये भी पढ़ें :

1.Leo Movie First Day Collection : तमिल सुपरस्टार विजय की लियो ने उड़ाया गर्दा, पठान और जेलर भी नहीं हैं आस-पास

2.Wpl 2024 : वूमेन प्रीमियर लीग के खिलाड़ियों की लिस्ट हुई जारी, देखें यह 29 खिलाड़ी टीमों में नहीं आएंगे नजर

3.Tiger 3 : सलमान खान की टाइगर 3 के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड, फैंस को मिला तोहफा

FAQ :

Mannara Chopra कौन हैं?

मन्नारा चोपड़ा एक भारतीय एक्ट्रेस तथा माडल हैं।

मन्नारा चोपड़ा की उम्र कितनी है।

इनका जन्म 25 मई 1991 को हरियाणा के अंबाला में हुआ। जोकि वर्तमान में लगभग 32 वर्ष की हैं।

Bigg Bos Season 17 कब से शुरू हुआ?

15 अक्टूबर 2023।

Bigg Boss Season 17 को कैसे देखें?

बिग बास के सीजन 17 की लाइव स्ट्रीमिंग jio cinema पर देख सकते हैं।

Mannara Chopra Qualification क्या है?

बीबीए।

Leave a Comment