The Freelancer The Conclusion Trailer – थ्रिल, सस्पेंस, रोमांच, ड्रामा क्या नही इस वेब सीरीज़ मे?, देखकर दाँतों तले अंगुली दबा लोगे

The Freelancer The Conclusion Trailer – स्ट्रीमिंग सीरीज़ “द फ्रीलान्सर्” अपने दूसरे सीज़न के साथ जबरदस्त वापसी करने के लिए तैयार है इस सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है और यह ट्रेलर काफी धूम मचा रहा है क्योंकि इस सीरीज़ मे वो सभी बाते नजर आने वाली है जिन इमोशंस से एक वेब सीरीज़ कंप्लिट होती है।

The Freelancer The Conclusion Trailer मे हमे सस्पेंस, थ्रिल, ड्रामा और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

The Freelancer The Conclusion Trailer

इस धांसू वेब सीरीज़ का इंतेजार लोग कई दिनों से कर रहे थे क्योंकि इसका पिछला सीज़न बहुत हिट गया था। इस सीरीज़ मे हमें एक से बढ़कर एक एक्टर्स अपनी एक्टिंग से हमारा एंटरटेनमेंट करते हुए नजर आयेंगे जिनमे शानदार अभिनेता मोहित रैना को लीड रोल मे दर्शाया गया है।

और इनके अलावा अनुपम खैर का भी किरदार इस वेब सीरीज़ मे काफी अहम है। अनुपम खैर ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बना दिया है और सीरीज़ मे चार चाँद लगा दिये है। इस सीरीज़ मे आपको एक से बढ़कर एक सीन और पल पल मे गजब के ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिलेगा।

The Freelancer The Conclusion Release Date

अब सवाल यह है कि यह तगड़ी वेब सीरीज़ कब तक रिलीज़ होने वाली है तो आपको बता दे कि यह वेब सीरीज़ आप Disney + Hotstar पर रिलीज़ होने जा रही है और 15 दिसंबर को इसकी रिलीज़ डेट के लिए लॉक कर दिया गया है। अब देखने वाली बात यह भी होगी कि जिस तरह इसका पहला सीज़न था वैसा ही यह सीज़न भी होगा या नही?

The Freelancer The Conclusion Story

दोस्तों अगर आपने इस The Freelancer The Conclusion Trailer को देखा है तो आपको इस सीरीज़ मे सीरिया का वार जॉन को बताया गया है और ये सीरीज़ सीरिया वार जोन से रेस्क्यू मिशन पर हु बेस्ड है, जिन लोगो को रोमांचक ड्रामा और सस्पेंस से भरी वेब सीरीज़ पसंद है उन्हे ये सीरीज़ काफी पसंद आने वाली है और ट्रेलर ने भी लोगो का दिल जीत लिया है।

The Freelancer The Conclusion Trailer

यह सीरीज़ शीरीष घेराठ की किताब ‘ए टिकट टू सीरिया’ पर बेस्ड है और इस सीरीज़ मे आपको अनुपम खैर, कश्मीरा परदेशी, सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी, मंजिरी फड़निस, नवनीत मालिक और सारा जैन दायस जैसे काबिल ए तारीफ कलाकार है।

Mohit Raina Said About His Character

मोहित रैना मे अपने किरदार और शो के बारे मे बताते हुए कहा है कि “जब पहले हमारे 4 एपिसोड्स रिलीज़ ही थे तो मेरा इनबॉक्स प्रशंसको और चाहने वालो के संदेशों से भर गया था” और मुझे इस बात की खुशी है कि ऑडियंस ने मुझे इस थ्रिलर वेब सीरीज़ के जरिये एक अलग केरेक्टर देखकर मजा लिया मुझे पसंद किया।

Anupam Khair Said About His Character

अनुपम खैर ने अपने केरेक्टर के बारे मे बात करते ही कहा है कि “मेरे किरदार डॉ. खान को ऑडियंस ने बहुत सारा प्यार दिया और खूब पसंद किया है। इस केरेक्टर ने लोगो के दिलो पर गहरी छाप छोड़ी है

अनुपम ने आगे कहा कि “सवाल यह है कि द फ्रीलांसर के इस दूसरे सीज़न के साथ हम वापस आ गए है और अब देखना यह है कि अविनाश आलिया को किस तरह बचाएगा?” इन सारे सवालों का जवाब देने का अब वक़्त आ गया है और ये सभी जवाब इस सीरीज़ मे दिये गए है।

ALSO READ

Leave a Comment