Tiger 3: शाहरुख खान के बाद अब सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में ऋतिक रोशन की एंट्री

Tiger 3: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर थ्री’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि Tiger 3 दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। भाई जान अपने चाहने वालों के लिए दिवाली का तोहफा लेकर आ रहे हैं और इस फिल्म में उनके चाहने वालों के लिए कई सरप्राइज हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन भी नजर आ सकते हैं।

  फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आते ही टाइगर 3 के मेकर्स ने अब ऐलान किया है कि फिल्म में सलमान खान के साथ ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे। इस घोषणा के बाद अब ऋतिक रोशन के चाहने वाले भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

Tiger 3

यशराज फिल्म्स का हिस्सा

यशराज फिल्मों में सलमान खान की टाइगर थ्री और शाहरुख खान की पठान शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब इस लिस्ट में ऋतिक रोशन की फिल्म कबीर भी आने वाली है। आपको बता दें कि ये सभी फिल्में यशराज फिल्म्स के सीक्रेट एजेंट यूनिवर्स का हिस्सा हैं।

इन भाषाओं में रिलीज होगी Tiger 3

मनीष शर्मा की ‘Tiger 3’ तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज हो सकती है। Tiger 3 में शाहरुख खान का भी कैमियो रोल है। इस तरह एक बार फिर शाहरुख खान और सलमान खान बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। 

हाल ही में टाइगर 3 का नया प्रोमो भी रिलीज हुआ था, प्रोमो में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की झलक देखने को मिली थी। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभा रहे हैं। सलमान और इमरान हाशमी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ सकते हैं। फिल्म के प्रोमो को फैन्स का शानदार रिएक्शन मिल रहा है। 

Tiger 3 Release Date ( टाइगर 3 रिलीज डेट )

टाइगर 3 दिवाली के अवसर पर यानी 12 नवंबर, 2023 को बड़े पैमाने पर प्रदर्शित होने जा रहा है। वही फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होगी।

https://www.instagram.com/p/CzN4y3vvMyS/

वाईआरएफ का गुप्त एजेंट ब्रह्मांड

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब सीक्रेट एजेंट यूनिवर्स में अयान मुखर्जी की एक्शन फिल्म ‘वॉर 2’ भी लाई गई है। फिल्म की सुपरस्टार कास्ट की बात करें तो वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment