Tiger 3 : सलमान खान की टाइगर 3 के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड, फैंस को मिला तोहफा

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से सिनेमा घरों में धमाल मचाने वाली है। सलमान खान की Tiger 3 बहुत जल्द बाक्स आफिस पर रिलीज होने वाली है। जिसके ट्रेलर ने आते ही रिकॉर्ड बना दिया है।

Tiger 3 ( टाइगर 3 )

सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर 3 के डायरेक्टर मनीष शर्मा जी हैं। इसके प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं, जिन्होंने श्रीधर राघवन के साथ फिल्म की कहानी को लिखा है। इस फिल्म को यश राज फिल्म्स स्टूडियो ने बनाया है। जिसमें प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। सलमान खान की यह फिल्म भारतीय हिन्दी, तमिल तथा तेलुगू सिनेमा में रिलीज की जाएगी।


सलमान की टाइगर 3 फिल्म एक द टाइगर तथा टाइगर जिंदा है का सिक्वल पार्ट है। इसमें सलमान खान उर्फ अविनाश राठौर और पाकिस्तानी एजेंट जोया की कहानी को दिखाया गया है।

Tiger 3 Trailer Release Date ( टाइगर 3 ट्रेलर )

टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर 2023 को लांच कर दिया गया है। जिसको सलमान के फैंस के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है। इसने रिलीज होते ही यूट्यूब पर Fastest 1 मिलियन Views का रिकॉर्ड बना दिया है। ट्रेलर में सलमान खान और कैटरीना का जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। जो लोगों को बहुत ही प्रभावित कर रहा है।

Tiger 3 TrailerClick Here

Tiger 3 Story ( टाइगर 3 स्टोरी )

टाइगर 3 में सलमान खान उर्फ अविनाश राठौर और कैटरीना कैफ जोया की भूमिका में नजर आएंगे, जो कि भारत और पाकिस्तान की खुफिया एजेंट है। इस फिल्म में विलेन के द्वारा सलमान खान पर हमला किया जाता है और सलमान के परिवार को मारने की धमकी दी जाती है।
विलन को पकड़ने के लिए सलमान खान अपनी खुफिया एजेंसी के एजेंट को इकट्ठा करते हैं और विलन को पकड़ने का प्लान करते हैं। यह विलन पाकिस्तान में सलमान खान को किडनैप भी कर लेता है। लेकिन टाइगर उर्फ सलमान पाकिस्तान में उसकी कब्र खोद देते हैं। इस फिल्म में विलन और सलमान खान की पर्सनल दुश्मनी दिखाई गई है, जिस पर इस फिल्म की कहानी आधारित है।

Tiger 3 Cast ( टाइगर 3 कास्ट )

इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे तथा इसमें कुछ अन्य कलाकार भी शामिल हैं।

  • इमरान हाशमी
  • रिद्धि डोगरा
  • विशाल जेठवा
  • अभिनय राज सिंह
  • अनुप्रिया गोयनका
  • रणबीर शोरे
  • आशुतोष राणा
  • एडवर्ड सोनेनब्लिंक
  • रफीक खान
  • रेवती तथा अन्य।

Tiger 3 Villain ( टाइगर 3 का विलन कौन है? )

इस फिल्म में सलमान खान के विरुद्ध विलन की भूमिका में इमरान हाशमी नजर आएंगे। Tiger 3 के ट्रेलर में इमरान खान की एक झलक लास्ट में दिखाई गई है। इमरान हाशमी कहते हैं कि एक इंसान के लिए सबसे बड़ी खुशी उसका परिवार होता है और तुमने मुझसे मेरा परिवार छीन लिया है।
इमरान हाशमी के द्वारा फिल्म में बहुत जबरदस्त भूमिका निभाई गई है। इमरान का फर्स्ट लुक ट्रेलर में दिया गया है।

Tiger 3 Budget ( टाइगर 3 बजट )

सलमान खान की टाइगर 3 बिग बजट फिल्म है, इसको बालीवुड के सितारे प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है। जोकि बालीवुड की बिग बजट फिल्म होने वाली है।

Tiger 3 Movie Release Date ( टाइगर 3 फिल्म रिलीज तिथि )

सलमान कैटरीना की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को दीपावली के सुनहरे अवसर के मौके पर 12 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। जोकि सलमान का उनके फैंस के लिए दीवाली का एक बड़ा तोहफा है।

ये भी पढ़ें :

1.Phoenix Mall Of Asia : एशिया के टाॅप फिनिक्स मॉल की ओपनिंग बेंगलुरु में होगी,देखकर हो जाओगे हैरान

2.Kalaastar Song : हनी सिंह की नई एल्बम काला स्टार ने रिलीज होते ही, यूट्यूब पर धमाल मचा दिया

FAQ :

टाइगर 3 के डायरेक्टर कौन हैं?

डायरेक्टर मनीष शर्मा ।

टाइगर 3 के लेखक कौन हैं?

इस फिल्म के लेखक श्रीधर राघवन तथा आदित्य चोपड़ा हैं।

टाइगर 3 का बजट कितना है?

इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए है।

टाइगर 3 फिल्म कब रिलीज होगी?

सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म 12 नवंबर 2023 को रिलीज होगी।

Leave a Comment