Putin News Today: रूस राष्ट्रपति पुतिन को आया कार्डियक अरेस्ट, खबर मिलते ही मची सनसनी

Vladimir Putin News Today: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को आया कार्डियक अरेस्ट, सूत्रों के मुताबिक खबरें मिली है, यह खबर एक टेलीग्राम चैनल द्वारा बताई गई है.


रूस के राष्ट्रपति पुतिन को लेकर स्वास्थ्य के बारे में पिछले साल से काफी बातें चली आ रही हैं. यह सभी खबरें ऐसे समय पर आई हैं जब यूक्रेन और रूस के बीच भीषण जंग जारी है.

मास्को: रूस राष्ट्रपति पुतिन को लेकर फिर एक बार स्वास्थ्य के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है. टेलीग्राम चैनल की तरफ से जानकारी सजा की गई है, कि शाम रविवार को पुतिन अपने बेडरूम में थे और उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था, और इसके साथ ही फिर एक बार सनसनी शुरू हो गई है, कि रूस राष्ट्रपति पुतिन बीमार हैं.

इसे भी पढ़ें – दिल्ली की हवा दिवाली से पहले ही हुई दमघोटू, आंकड़े देखकर हो जाओगे हैरान


पिछले साल से खबरें चली आ रही है कि रूस राष्ट्रपति पुतिन पैंक्रियाज कैंसर से लड़ रहे हैं और उनका स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं है. जबकि रूस राष्ट्रपति पुतिन चीन के दौरे पर भी गए थे, और उन्हें देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि वह बीमार हैं.

putin news today latest

Vladimir Putin News Today in Hindi

टेलीग्राम के जनरल एसबीआई की तरफ से खबर सजा की है, कि पुतिन हाल ही में जिन कार्यकर्मों में शामिल हुए हैं, जिससे उनके विदेशी दौरे भी शामिल हैं और उससे उनके बॉडी डबल या डबल्स की तरफ से मौजूदगी कराई गई है. खबरों के मुताबिक टेलीग्राम चैनल ने बताया है कि रूस राष्ट्रपति पुतिन अपने आधिकारिक निवास में एक स्पेशल इंटेंसिव केयर यूनिट में है, और उन्हें कार्डियक अरेस्ट के बाद यहीं पर लाया गया था

टेलीग्राम चैनल की तरफ से खबर साझा की गई है की डॉक्टर को पहले से यह पता लग गया था कि राष्ट्रपति को कार्डियक अरेस्ट हुआ है, इसलिए उन्होंने राष्ट्रपति को इलाज मुहैया कराया. डॉक्टरों की तरफ से एक बड़ी मदद समय पर मिली और उनकी एक हार्ट सर्जरी की गई, इस सर्जरी के बाद उन्हें होश आ गया है.

Leave a Comment