Credit : Google

रॉकस्टार यश की 6 ब्लॉकबस्टर फ़िल्में

के.जी.एफ: अध्याय 2 (2022) यह फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 की अगली कड़ी है, जहां रॉकी, जो अब कोलार गोल्ड फील्ड्स का अधिपति है, को निर्विवाद वर्चस्व के लिए हर तरफ से खतरों का सामना करना पड़ता है। यह अब तक की सबसे महंगी कन्नड़ फिल्म है और दुनिया भर में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है

Credit : Google

के.जी.एफ: अध्याय 1 (2018) फिल्म रॉकी नामक एक उच्च श्रेणी के भाड़े के सैनिक पर आधारित है, जो अपनी मां के वादे को पूरा करने के लिए शक्ति और धन की तलाश करता है। उसे कोलार गोल्ड फील्ड्स के संस्थापक के बेटे गरुड़ की हत्या करने के लिए काम पर रखा गया है।

Credit : Google

गुगली (2013) यह रोमांटिक कॉमेडी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे गूली, एक लापरवाह युवक, अपने गांवों के बीच प्रतिद्वंद्विता के बावजूद नेथरा पर जीत हासिल करने में कामयाब होता है।ते हैं।

Credit : Google

किराथका (2011) में यश का प्रभावशाली प्रदर्शन उनकी प्रारंभिक प्रतिभा और करिश्मा को दर्शाता है जिससे उन्हें एक मनोरंजक कथा में उलझे एक जटिल चरित्र के चित्रण के लिए प्रशंसा

Credit : Google

मिस्टर एंड मिसेज रामचारी (2014) सह-कलाकार रेडियो पंडित के साथ यश की केमिस्ट्री "मिस्टर एंड मिसेज रामचारी" (2014) में चमकती है, जो एक रमणीय रोमांटिक ड्रामा है, जिसने अपनी कहानी और हैप्पी परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Credit : Google

किंग हुली (2013) "राजा हुली" (2013) में यश के प्यारे दुष्ट के किरदार ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, उनकी त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग और करिश्माई उपस्थिति ने फिल्म की मनोरंजक कहानी में गहराई जोड़ दी।

Credit : Google

Credit : Google

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के 7 हिट गाने