Credit : Google

8.0+ रेटिंग वाली 7 क्राइम फ़िल्में

एक आपराधिक संगठन का नेता, डॉन विटो कोरलियोन, अपने सबसे छोटे बेटे, माइकल को अपनी शक्तिशाली स्थिति सौंपने का विकल्प चुनता है। दुर्भाग्य से, यह निर्णय अनजाने में उनके प्रिय परिवार के सदस्यों के जीवन को खतरे में डाल देता है।

Credit : Google

द गॉडफ़ादर (1972) - 9.2

वीटो की प्रतिष्ठा आपराधिक दुनिया में बढ़ रही है, जबकि उनके बेटे माइकल का पेशेवर जीवन गिर रहा है। अपनी स्थिति को बहाल करने के लिए, माइकल को अपने विरोधियों का सामना करना होगा, जिसमें उसका अपना भाई-बहन भी शामिल है।

Credit : Google

द गॉडफ़ादर II (1974) - 9.0

एक वंचित मूल निवासी व्यक्ति, जिस पर चोरी का गलत आरोप लगाया गया है, पुलिस हिरासत के दौरान गायब हो जाता है, के बाद एक सक्रिय वकील साहस के साथ न्याय के लिए लड़ता है।

Credit : Google

Jai Bhim (2021) - 8.7

अपने गरीब पड़ोस में डकैतों के प्रति हेनरी की प्रशंसा उसके पालन-पोषण को आकार देती है। स्थिति तब और खराब हो जाती है जब वह अपने साथियों जिमी और टॉमी के साथ भीड़ में शामिल होने का फैसला करता है।

Credit : Google

गुडफ़ेलस (1990) - 8.7

हीरे की चोरी को अंजाम देने के लिए भर्ती किए गए आपराधिक इरादे वाले छह व्यक्ति एक-दूसरे की वास्तविक पहचान से अनजान हैं। डकैती के दौरान, पुलिस उन पर अप्रत्याशित रूप से घात लगाकर हमला कर देती है, जिससे उन्हें संदेह होता है कि उनमें से एक वास्तव में एक गुप्त कानून प्रवर्तन एजेंट है।

Credit : Google

रिजर्वायर डॉग्स (1992) - 8.3

फ्रैंक अबगनेल जूनियर, एक धोखेबाज व्यक्ति, एक पायलट, डॉक्टर और वकील की पहचान रखता है और 21 साल का होने से पहले लाखों डॉलर की राशि के नकली चेक सफलतापूर्वक भुनाता है। अपने पूरे प्रयासों के दौरान, एफबीआई एजेंट कार्ल हनराटी उसका लगातार पीछा करता रहता है।

Credit : Google

अगर तुम मुझे पकड़ सकते हो तो पकड़ो (2002) - 8.1

जेल के मुख्य रक्षक पॉल एजकोम्ब का सामना जॉन कॉफ़ी से होता है, जो जेल में बंद एक अफ़्रीकी अमेरिकी व्यक्ति है जिस पर दो लड़कियों की हत्या का आरोप है। पॉल के जीवन में एक नाटकीय मोड़ आता है जब उसे जॉन की असाधारण क्षमता के बारे में पता चलता है।

Credit : Google

द ग्रीन माइल (1999) - 8.6

भारतीय सिनेमा के 7 छिपे हुए रत्न

Credit : Google