Credit : Google

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के 7 हिट गाने

आयत - बाजीराव मस्तानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री स्क्रीन पर मस्तानी और बाजीराव की रोमांटिक प्रेम कहानी दिखाई गई है। उनके तीव्र संबंध और अभिव्यक्तियाँ भव्य सेट और भव्यता के बीच उनके संबंधों की गहराई को पूरी तरह से अलग कर देती हैं।

Credit : Google

लाल इश्क - गोलियों की रासलीला राम-लीला दीपिका नायिका और रणवीर सिंह ने स्टार-पार प्रेमियों, राम और लीला के अपने कच्चे और गहन चित्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जीवंत रंगीन और शास्त्रीय दृश्यों की पृष्ठभूमि में, उनकी शानदार केमिस्ट्री और स्पष्ट लालसा कलातीत रोमांस की भावना पैदा होती है।

Credit : Google

वर्तमान कानून पुन: सर्कस इस जीवंत गीत में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की विद्युतीकरण ऊर्जा स्क्रीन को जगमगा देती है क्योंकि वे जोश और चंचलता दिखाते हैं। उनकी गतिशील नृत्य चालें और संक्रामक उत्साह नए मिले प्यार की खुशी और उत्साह को दर्शाते हैं।

Credit : Google

लहू मुंह लग गया गोलियों की रासलीला राम-लीला दीपिका मंत्र और अभिनेत्री सिंह अपने मंत्र मुग्ध का प्रदर्शन दर्शकों को कोमुग्ध कर देते हैं, जो उनके किरदारों के आकर्षण की उचकता और श्रोताओं को विवरण देते हैं। उनकी खूबसूरत झलकियां और गहना उत्सव उनके प्यार की गहराइयों को दर्शाते हैं।ह को दर्शाते हैं।

Credit : Google

नगाड़ा संग ढोल - गोलियों की रासलीला राम - लीला दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस उत्सव गीत में अपनी संक्रामक ऊर्जा और रसायन विज्ञान का प्रदर्शन करते हैं। उनकी जीवंत अभिव्यक्तियाँ और समकाली नृत्य चालें रंग-बिरंगे उत्सवों के बीच उनके कलाकारों के प्रेम की खुशियाँ और उत्साह को दर्शाती हैं।

Credit : Google

अंग लगा दे - गोलियों की रासलीला राम-लीला इस उचक और विचारोत्तेजक गीत में दीपिका और रणवीर सिंह की जोशीली केमिस्ट्री सेंटर लेवल पर है। उनके इंटरैक्टिव क्षण और निजी इंटरैक्टिव उनके सहयोगियों की एक-दूसरे की प्रति इच्छा और लालसा की गहराई को क्रियान्वित करते हैं।

Credit : Google

Credit : Google

2024 में देखने लायक शीर्ष 10 तेलुगु सीक्वल