Credit : Google

भारतीय सिनेमा के 7 छिपे हुए रत्न

हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक सेवानिवृत्त चरित्र अभिनेता की यात्रा का अनुसरण करती है, जिसे संजय मिश्रा ने निभाया है, क्योंकि वह फिल्म उद्योग में अपनी 500वीं भूमिका हासिल करने के लिए पहचान और लचीलेपन के विषयों की खोज पर निकलता है।

Credit : Google

हर किस्से के हिस्से: कामयाब (2018) - Netflix

मनोज बीधा द्वारा निर्देशित, यह नियो-नोयर क्राइम थ्रिलर चेन्नई के अंडरवर्ल्ड की पड़ताल करती है, एक रहस्यमय हत्या की जांच के आसपास धोखे और विश्वासघात के जाल को उजागर करती है।

Credit : Google

वंजागर उलगम (2018) - एन/

रोहेना गेरा द्वारा निर्देशित, यह रोमांटिक ड्रामा एक अमीर युवा महिला और उसके घरेलू नौकर के बीच के जटिल रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जो समकालीन मुंबई में वर्ग विभाजन और निषिद्ध प्रेम के विषयों की खोज करती है।

Credit : Google

इस लव इनफ? सर (2018) - एन/ए

रीमा दास द्वारा निर्देशित, यह ग्रामीण असम में स्थापित नाटक बुलबुल नाम की एक किशोर लड़की की यात्रा का वर्णन करता है, जो प्राकृतिक सुंदरता और सांस्कृतिक परंपराओं की पृष्ठभूमि के बीच प्यार, दोस्ती और सामाजिक अपेक्षाओं को पार करती है।

Credit : Google

बुलबुल कैन सिंग (2018) नेटफ्लिक्स

शशांक घोष और समित बसु द्वारा निर्देशित, यह विचित्र कॉमेडी अली फज़ल द्वारा अभिनीत एक एकांतवासी व्यक्ति की कहानी है, जो खुद को अपने अपार्टमेंट के अंदर बंद कर लेता है, जिससे अप्रत्याशित मुठभेड़ और खुलासे होते हैं।

Credit : Google

हाउस अरेस्ट (2019) - नेटफ्लिक्स

रीमा दास द्वारा निर्देशित, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित यह फिल्म ग्रामीण असम की एक युवा लड़की के सपनों और आकांक्षाओं को दर्शाती है, जो मानवीय स्थिति के लचीलेपन और भावना को प्रदर्शित करते हुए एक रॉक बैंड बनाने की इच्छा रखती है।

Credit : Google

विलेज रॉकस्टार्स (2017) नेटफ्लिक्स

कार्तिक नरेन द्वारा निर्देशित, यह मनोरंजक क्राइम थ्रिलर एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी पर आधारित है, क्योंकि वह एक जटिल हत्या के मामले की जांच के बारे में बताता है, जो उसे लगातार परेशान कर रहा है, जिससे चौंकाने वाले खुलासे और मोड़ आते हैं।

Credit : Google

ध्रुवंगल पथिनारु (2016) - एमएक्स प्लेयर

व्याख्या: एक पुजारी का पति शुरू में इस विचार का विरोध करता है जब उसकी पत्नी एक अनाथ लड़के को घर लाती है। हालाँकि, जैसे-जैसे समय बीतता है, वह लड़के के साथ एक बंधन बना लेता है। उसे झटका तब लगता है जब उसे लड़के की धार्मिक मान्यताओं का पता चलता है।

Credit : Google

धर्म (2007) - YouTube

आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस अंडररेटेड फ़िल्में

Credit : Google