Credit : Google

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की 7 फिल्में एक साथ अवश्य देखें

1. शोले (1975)

"शोले" में हेमा मालिनी के बसंती के किरदार और धर्मेंद्र के प्यारे वीरू के किरदार ने अपने प्रतिष्ठित ऑन-स्क्रीन रोमांस और यादगार संवादों के साथ भारतीय सिनेमा में एक अमिट छाप छोड़ी।

Credit : Google

2. प्रतिज्ञा (1975)

"प्रतिज्ञा" में, दोनों की केमिस्ट्री चमकती रही क्योंकि उन्होंने न्याय और प्रतिशोध की कहानी में एक सम्मोहक प्रदर्शन दिया, जिससे एक प्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई।

Credit : Google

3. आजाद  (1978)

"आजाद" में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक बार फिर साथ आए, इस बार प्यार और बलिदान की एक क्लासिक कहानी में, जिसने बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक के रूप में अपनी स्थिति स्थापित की।

Credit : Google

4. दिल्लगी (1978)

रोमांटिक ड्रामा "दिल्लगी" ने युगल के करिश्मे को प्रदर्शित किया, दर्शकों को उनके ऑन-स्क्रीन जादू का एक और आनंददायक अनुभव प्रदान किया, जिससे यह उनकी फिल्मोग्राफी में एक यादगार जुड़ाव बन गया।

Credit : Google

5. पत्थर और पायल (1974)

एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका दिया क्योंकि उन्होंने रहस्य और साज़िश से भरी कहानी पेश की।

Credit : Google

6. द बर्निंग ट्रेन (1980)

इस रोमांचकारी आपदा फिल्म में, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की भूमिकाओं ने कलाकारों की टुकड़ी में गहराई जोड़ दी, और एक ट्रेन दुर्घटना की रहस्यमय कहानी में योगदान दिया।

Credit : Google

7. दो दिशाएं (1982)

"दो दिशाएं" इस प्रिय जोड़ी के लिए स्क्रीन पर अपना आकर्षण दिखाने का एक और अवसर था, इस बार यह एक पारिवारिक नाटक था जो दर्शकों को पसंद आया।

Credit : Google

Credit : Google

पंकज उधास के टॉप 9 प्रतिष्ठित सॉन्ग, जो महान गायक द्वारा गाए गय हुए है