Credit : Google

पंकज उधास के टॉप 9 प्रतिष्ठित सॉन्ग, जो महान गायक द्वारा गाए गय हुए है

वो लड़की याद आती है द आइकॉनिक नंबर की रचना पंकज उधास ने महालक्ष्मी गीत के साथ हिंदी एल्बम वो लड़की याद आती है के लिए की थी

Credit : Google

चिट्ठी आई है- यह लोकप्रिय गाना साल 1986 में बनाया गया था। गाने में इमोशनल नंबर में संजय दत्त और नूतन, अमृता सिंह भी हैं। 

Credit : Google

चांदनी रात में- यह रोमांटिक गाना फिल्म दिल-ए-नादां का है। इस गाने में पंकज उधास ने अपनी गायकी से कई लोगों का दिल जीत लिया।

Credit : Google

आप जिनके करीब होते हैं स्वर्गीय पंकज उधास द्वारा लिखित एक और लोकप्रिय गाना था आप जिनके करीब होते हैं इस गाने ने भी अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Credit : Google

ना कजरे की धार- सुनील शेट्टी के गाने पर पंकज उधास और साधना सरगम द्वारा रचित 'ना कजरे की धार' को सबसे पसंदीदा गानों में से एक माना जाता है।

Credit : Google

जीए तो जीते कैसे फिल्म साजन से दिवंगत कलाकार पंकज उधास जीए तोह जी कैसे द्वारा रचित रोमांटिक गीत ने श्रोताओं के दिलों पर कब्जा कर लिया है

Credit : Google

एक तरफ़ उसका घर- पंकज उधास द्वारा रचित धीमी-मेलोडी गीत को इस शैली को लोकप्रिय संगीत युग के दायरे में लाने का व्यापक रूप से श्रेय दिया जाता है।

Credit : Google

चुपके-चुपके और आहिस्ता कीजिए बातें- दिवंगत गायक पंकज उधास द्वारा रचित लोकप्रिय एल्बमों में से एक माना जाता है। यह खूबसूरत नंबर आपको पुरानी यादों में वापस ले जाता है।

Credit : Google

Credit : Google

टॉप 9 हिंदी फ़िल्में जिन्हें आप 2 घंटे से भी कम समय में ख़त्म कर सकते हैं