Credit : Google

आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस अंडररेटेड फ़िल्में

यह फिल्म एक सम्मोहक ग्रामीण नाटक है जो पितृसत्ता को संबोधित करती है, अपनी आकर्षक कथा, हास्य और रहस्य के साथ एक शानदार सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है। यह एक मिश्रित नवविवाहित जोड़े की कहानी है जो शिष्टाचार की एक सौम्य जांच वाली कॉमेडी बनाती है।

Credit : Google

लापता लेडीज (2024)

एक प्रफुल्लित करने वाली एक्शन-कॉमेडी फिल्म जो दिल्ली के एक छायादार अपार्टमेंट में एक अव्यवस्थित और कर्ज में डूबे जीवन जीने वाले तीन रूममेट्स के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब वे अनजाने में एक क्रूर गैंगस्टर के संभावित शिकार बन जाते हैं।

Credit : Google

दिल्ली बॉयज (2011)

यह फिल्म बिल्कुल अलग-अलग पृष्ठभूमि के चार लोगों की कहानी बताती है, जिनकी दुनिया एक दूसरे से जुड़ जाती है और उन्हें हमेशा के लिए बदल कर रख देती है। यह तेजी से भागते शहर मुंबई में प्यार, अकेलेपन और लालसा की कहानी है।

Credit : Google

धोबी घाट (2010)

यह फिल्म जय सिंह राठौड़ और अदिति वाडिया, दो दोस्तों के बारे में है जो इतने करीब हैं कि उनके परिवार उनकी शादी कराने का फैसला करते हैं। हालाँकि, दोनों असहमत हैं और एक-दूसरे के लिए जीवनसाथी की तलाश करने का फैसला करते हैं।

Credit : Google

जाने तू... या जाने ना (2008)

यह फिल्म एक किशोरी लड़की की बचपन की कहानी बताती है जो गायिका बनने की इच्छा रखती है। वह नकाब के साथ अपनी पहचान छिपाते हुए यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करती है और अपनी मां, पिता और गुरु के साथ उसके संबंधों का पता लगाया जाता है।

Credit : Google

सीक्रेट सुपरस्टार (2017)

एक व्यंग्यात्मक फिल्म जो किसानों की आत्महत्या और उसके बाद मीडिया और राजनीतिक प्रतिक्रिया के विषय की पड़ताल करती है। यह एक गरीब किसान की कहानी है जो आत्महत्या करने का फैसला करता है ताकि उसके परिवार को सरकारी कार्यक्रम से सहायता मिल सके।

Credit : Google

पीपली लाइव (2010)

7 महाकाव्य कैमियो जिन्होंने फिल्मों को बदल दिया

Credit : Google