Yodha Movie Release Date : सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म की रिलीज डेट हुई लांच, पोस्टर लुक के फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी Yodha Movie के पोस्टर को लांच कर दिया गया है। जिसको सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस मूवी की रिलीज डेट को भी रिवील कर दिया गया है।

Yodha Movie ( योद्धा मूवी )

योद्धा मूवी बॉलीवुड सिनेमा के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्म है। इस फिल्म का अनाउंसमेंट साल 2021 में किया गया था। फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी को 27 सितंबर 2021 से शुरू किया गया। इस फिल्म के पोस्ट को 7 नवंबर 2023 को रिलीज कर दिया गया है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Yodha Movie


फिल्म योद्धा बॉलीवुड की थ्रिलर एक्शन फिल्म है, जिसमें सस्पेंस दिखाया गया है। इस फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी अमेजन स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर शिष्य फिल्म्स हैं। इस फिल्म को पहले 7 जुलाई 2023 को रिलीज किया जाना था लेकिन इस तिथि को स्थगित करके 15 दिसंबर 2023 कर दिया गया था। लेकिन कुछ रिपोर्ट के अनुसार मिली जानकारी से इस तिथि को भी निरस्त कर दिया गया है।

Yodha Movie Story ( योद्धा मूवी की कहानी )

बॉलीवुड युद्ध फिल्म को हिंदी भाषा में सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की कहानी हाईजैक प्लेन से संबंधित है, जिसको आतंकवादियों के द्वारा हाईजैक किया जाता है। इस हाईजैक प्लेन के पैसेंजर को बचाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा मिशन पर कमान संभालते हैं।
हालांकि कुछ रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में पायलट किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी में एक्शन और सस्पेंस दोनों को डायरेक्टर ने भरपूर तरह से दिखाया है।

Yodha IMDbClick here

Yodha Movie Cast ( योद्धा मूवी कास्ट )

युद्ध फिल्म की मुख्य कास्ट के रूप में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनेत्री दिशा पाटनी और राशि खन्ना हैं। दिशा पाटनी ने फिल्म की शूटिंग को 18 दिसंबर 2021 को शुरू कर दिया था। तथा इसके बाद साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना ने फिल्म शूटिंग को मार्च 2022 में किया।

Yodha Movie Director ( योद्धा मूवी डायरेक्टर )

इस फिल्म के डायरेक्टर सागर अंबरे और पुष्कर ओझा हैं। इस कहानी को दोनों डायरेक्टर ने बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए भरपूर प्रयास किए हैं। इस कहानी को डायरेक्टर सागर अंबरे द्वारा लिखा गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, हीरू यश जौहर, शशांक खेतान तथा अपूर्व मेहता है।
बॉलीवुड की इस फिल्म को दो डायरेक्टर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है तथा इसके प्रोड्यूसर की लिस्ट भी लंबी है। अतः यह फिल्म बॉलीवुड की महंगी निर्माता फिल्म है।

Yodha Movie Trailer ( योद्धा मूवी ट्रेलर )

इस फिल्म के पोस्टर को 2021 में रिलीज किया गया था। जिसके द्वारा फिल्म का अनाउंसमेंट किया गया था। हालांकि फिल्म की कई बेटे निरस्त हो चुकी है। लेकिन अब एक नई डेट सामने आई है इसके अनुसार इस फिल्म के ट्रेलर को साल 2024 में रिलीज किया जाएगा।

Yodha Movie Release Date ( योद्धा मूवी रिलीज डेट )

योद्धा फिल्म रिलीज डेट की सूचना को सिद्धार्थ मल्होत्रा तथा फिल्म टीम के द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई है। इस फिल्म को अब सिनेमाघरों में 15 मार्च 2024 को रिलीज किया जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म का प्रीमियर साल Amazon Prime video पर लांच होगा।

ये भी पढ़ें :

1.Pippa Movie Amazon Prime : ईशान खट्टर की फिल्म ‘पिप्पा’ की एल्बम हुई रिलीज, ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी लांच

2.Rainbow Rishta Amazo Prime : अपकमिंग डॉक्यूसीरीज ‘रेनबो रिश्ता’ का टाइटल ट्रैक ‘नज़ारे’ और ट्रेलर हुआ लॉन्च! इस दिन होगी रिलीज

FAQ :

योद्धा फिल्म कब रिलीज होगी?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा मूवी 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

योद्धा फिल्म के डायरेक्टर कौन हैं?

इस फिल्म के डायरेक्टर सागर अंबरे और पुष्कर ओझा हैं।

Leave a Comment