‘Starfish: अब हुआ खुशाली-मिलिंद का ‘स्टारफिश’ का टीजर हुआ रिलीज, इस फ़िल्म में दिखाया जायेगा पानी के रहस्मय दुनिया 

Starfish:शाहरुख खान की फिल्म ‘जवां’, सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ जैसी एक्शन फिल्मों के बाद अब एक ऐसी फिल्म आ रही है जिसमें आपको पानी के अंदर का अद्भुत नजारा देखने को मिलेगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं खुशाली कुमार की फिल्म ‘स्टारफिश’ की, जिसका टीजर हाल ही में लॉन्च हुआ है। अगर आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक पढ़े। 

ये भी पढ़ें – Thalapathy 68 Movie: साउथ एक्टर विजय की लियो के बाद आगामी फिल्म थलपति 68 की शूटिंग हुई शुरू, पोस्टर हुआ लांच

टीजर में दिखा पानी के अंदर का अद्भुत नजारा

सामने आए टीजर में आप देख सकते हैं कि खुशाली को बेहद खूबसूरत कहा जा रहा है, जो अपने अतीत के कुछ पन्नों के साथ दर्द सहती नजर आ रही हैं। रोमांच और रोमांस से भरपूर ‘स्टारफ़िश’ के इस टीज़र के रिलीज़ होने के बाद, पैन की फ़िल्म देखने का उत्साह और भी कई गुना बढ़ गया है। फिल्म का टीजर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में कई बातें खास होने वाली हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में खुशाली के अलावा मिलिंद सोमन, तुषार खन्ना और एहान भट्ट भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Shraddha Kapoor New Car Lamborghini कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म की कहानी

अखिलेश जयसवाल द्वारा निर्देशित यह मिस्ट्री ड्रामा फिल्म पूरी तरह से पानी के नीचे की दुनिया पर आधारित है। ‘स्टारफिश’ पूरी तरह से बीना नायक की सबसे ज्यादा प्रमोट हुई किताब ‘स्टारफिश पिकल’ पर आधारित है।‌ यह कहानी एक पेशेवर व्यावसायिक गोताखोर तारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने आस-पास मौजूद हर व्यक्ति के लिए एक रहस्य है।

वह एक मजबूत लड़की है, जो परिस्थितियों को सामाजिक परंपराओं से परे स्वीकार करती है। तारा के जीवन का सबसे बुरा दौर तब शुरू होता है जब वह गुरुजी से उनकी एक ट्रान्स पार्टी में मिलने जा रही थी। देखने वाली बात यह है कि यह सभा उसकी जीवनशैली को कैसे बदलती है? स्टारफिश एक यात्रा कहानी है जो परे और अपरंपरागत जीवनशैली विकल्पों के रहस्यों और तकनीकों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स के माध्यम से किया गया है। यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 

Leave a Comment