Allu Arjun Pushpa 2 Fees: अल्लू अर्जुन ने नहीं ली फीस पुष्पा 2 के लिए,फिर भी कमा लेंगे फिल्म से करोड़ों, जानिए कैसे?

Allu Arjun Pushpa 2 Fees: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ ने भारत में पूरे देश पर अपनी जादूगरी छोड़ दी है। इस फिल्म ने लोगों को चौंका दिया है और उन्हें अल्लू अर्जुन के फैन बना दिया है। उनकी acting ने सबको दीवाना कर दिया है और वे इस फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। न केवल इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है, बल्कि यह फिल्म हर किसी को अपनी खूबसूरती और संदेश से प्रभावित कर रही है।

इस उत्साह भरे वातावरण में, फिल्म के मेकर्स जल्द ही ‘पुष्पा 2‘ की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी भी सामने आ रही है। यह जानकारी फिल्म के दीर्घकालिक और सफल चरित्र को लेकर है, जिसे अल्लू अर्जुन निभा रहे हैं। इससे साफ है कि ‘पुष्पा: द राइज़’ के बाद अल्लू अर्जुन अपनी यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं और उम्मीद है कि वे अगली फिल्म में भी सबको दंग करेंगे।

Allu Arjun Pushpa 2 Fees: फ्री में की पुष्पा 2

Allu Arjun Pushpa 2 Fees

Allu Arjun की फैंस को पुष्पा 2 के बारे में हर अपडेट पता करने की उत्सुकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुष्पा 2 के लिए Allu Arjun ने कोई फीस नहीं ली है। पुष्पा फिल्म के सुपरहिट होने के बाद, कुछ रिपोर्ट्स में यह खबर थी कि अल्लू अर्जुन ने अपनी फीस में बढ़ोतरी की है। हालांकि, मिली जानकारी के अनुसार, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए कोई फीस नहीं ली है।

Allu Arjun Pushpa 2 Fees: फिर कैसे कमाएंगे करोड़ों?

यह जानकर हैरानी हो सकती है कि अगर उन्होंने फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है, तो फिर उनकी कमाई कैसे होगी? रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कुल कमाई में से 33% हिस्सा अल्लू अर्जुन को मिलेगा। इससे वह फिल्म के सफल होने के बाद करोड़ों रुपये की कमाई कर सकते हैं। इस तरह, फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि अल्लू अर्जुन ने अपनी कला के लिए पुष्पा 2 में शानदार प्रदर्शन के लिए कोई फीस नहीं ली है, लेकिन फिर भी उन्हें फिल्म के सफल होने पर उच्च मूल्य की कमाई होगी।

‘पुष्पा 2’ के OTT राइट्स

पुष्पा फिल्म के ओटीटी राइट्स की डील ने खबरों में धूम मचा दी है, जब इसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने 30 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस खबर के बाद, अब यह सुना जा रहा है कि पुष्पा 2 के ओटीटी राइट्स को नेटफ्लिक्स ने खरीदने का आलोचनात्मक कदम उठाया है। कुछ दिनों पहले ही, इस फिल्म के ओटीटी राइट्स की डील के बारे में खबरें सामने आई थीं, जिसमें बताया गया था कि नेटफ्लिक्स ने पुष्पा 2 के ओटीटी राइट्स को 85 करोड़ रुपये में खरीदा है। इस बड़े चरण में, फिल्म के नेटफ्लिक्स पर होने वाले प्रसारण से संबंधित अनेक चर्चाएं हो रही हैं।

इस समाचार ने फिल्म उद्योग के और भी ध्यान खींचा है, क्योंकि इससे दिखता है कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स को भी बड़ी फिल्मों के लिए शानदार मौका मिल रहा है। इसके साथ ही, यह भी दिखाता है कि अगर किसी फिल्म का पहला हिस्सा बड़ी सफलता प्राप्त करता है, तो उसका दूसरा हिस्सा भी बड़ी मूल्यवर्धन के साथ बेचा जा सकता है।

 इस दिन होगी Pushpa 2 The Rule रिलीज

https://www.instagram.com/p/CxDHayMxnj5/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

आलू अर्जुन ने ट्विटर पर एक विशेष तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका हाथ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में, उनके हाथ में स्वर्ण रंग के पत्थरों से बने अंगूठे और कंगन धारण करते हुए दृश्य प्रकट हो रहा है। तस्वीर के पीछे, आलू अर्जुन का चेहरा भी दिखाई देता है। इस तस्वीर के साथ, आलू अर्जुन ने एक कैप्शन जोड़ा है, “15 अगस्त 2024!!!”।

इस अद्वितीय कैप्शन से साफ है कि आलू अर्जुन ने इस तस्वीर को अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The Rule) के संदर्भ में साझा किया है। इस तस्वीर के माध्यम से, वे अपने प्रशंसकों को फिल्म के रिलीज डेट की खुशखबरी दे रहे हैं, जो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होने वाली है – 15 अगस्त 2024।

इस साझाकरण के साथ, आलू अर्जुन ने अपने प्रशंसकों को आने वाली फिल्म के महत्वपूर्ण संदर्भ में एक झलक दिखाई है, जो उनकी रूपरेखा और करियर में एक नई मील का पत्थर साबित हो सकती है।

Pushpa 2 Teaser

Where is Pushpa? | Pushpa 2 - The Rule 🔥 | Hindi | Allu Arjun | Sukumar | Rashmika | Fahadh Faasil

Related

Leave a Comment