Call me bay :वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी अनन्या पांडे और वरुण धवन दिखाएंगे अपना स्टाइलिश किरदार! 

Call me bay:बॉलीवुड फिल्मों के माध्यम से भारी लोकप्रियता और प्रशंसक आधार हासिल करने के बाद, अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी ओटीटी वेब श्रृंखला शुरू करने के लिए तैयार हैं। उनके आगामी संग्रह का नाम “कॉल मी बे” है, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की कहानी इशिता मोइत्रा के साथ समीना मोटलेकर और रोहित नायर की मदद से लिखी गई थी। इसका निर्माण धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की सहायता से किया जाएगा।

इसके अलावा करण जौहर, सोमेन मिश्रा और अपूर्व मेहता कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे। रिपोर्टें यह भी पुष्टि करती हैं कि “कॉल मी बे” का निर्देशन एक नए शहर-आधारित निर्देशक, कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा किया जाएगा। उन्हें पीके, तलाश: द आंसर लाइज विदइन, सीक्रेट सुपरस्टार और भाग मिखा भाग जैसी फिल्मों में उनके योगदान के लिए जाना जाता है। अनन्या पांडे की बात करें तो वह शो “कॉल मी बे” में एक फैशन प्रोफेशनल की भूमिका निभाने जा रही हैं। यह एक कॉमेडी-ड्रामा शो है जो आपको केवल इसी एक किरदार के इर्द-गिर्द घूमने देता है।

वरुण धवन ने घोषणा की कि अनन्या की Call me bay”

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अनन्या पांडे की वेब श्रृंखला “Call me bay” का परिचय देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो डाला। वीडियो में उनकी फैशन एक्सपर्ट अनन्या से बहस हो रही है। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, पक्की खबर दोस्तों, @ananyapanday प्राइमवर्स में नई फैशनिस्टा हैं! इस पहली नज़र को देखें और बने रहें। #CallMeBae नई श्रृंखला, अभी फिल्मांकन!” उनके अलावा, अनन्या पांडे ने भी ‘कॉल मी बे’ का पोस्टर साझा किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अरे, अरे बस शहर में एक नई फैशनपरस्त है जो यहां रहने और हर तरह से हावी होने के लिए आई है। #CallMeBae नई श्रृंखला, अभी फिल्मांकन।”

अनन्या पांडे की आने वाली सीरीज “Call me bay” की कहानी

Call me bay एक अरबपति लड़की बे (अनन्या पांडे) की कहानी है जो अपनी जिंदगी को लेकर बेहद लापरवाह है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उसके माता-पिता एक घिनौने घोटाले के कारण उसे छोड़ देते हैं। अपने जीवन में पहली बार, वह खुद को बदलने की कोशिश करती है और एक फैशन विशेषज्ञ बनने की यात्रा शुरू करती है। 

अनन्या की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो वह आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ और ‘सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ’ हैं। ‘खो गए हम कहां’ में आएंगी नजर

ये भी पढ़े- Anurag Dwivedi Net Worth, Car Collection, Age in Hindi

“Citadel” जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘सिटाडेल’

12th Fail Box Office Collection Day 8: ‘बारहवीं फेल’ ने 8 दिन में कंगना की ‘तेजस’ से 3 गुना ज्यादा कमाई, जानिए विक्रांत मैसी की फिल्म की पूरी सीरीज

Leave a Comment