“Citadel” जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘सिटाडेल’

Citadel: बॉलीवुड के हिस्सों ने हमेशा अपनी सुंदरता और महत्वाकांक्षी बयानों से हर किसी को आकर्षित किया है। प्रियंका चोपड़ा फिलहाल रिचर्ड मैडेन के साथ अपने बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड कलेक्शन Citadel पर काम कर रही हैं। इस सीरीज़ को इस महीने के अंत तक प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

रुसो बंधुओं द्वारा निर्देशित Citadel सीरीज का विषय पूरी तरह से अंतरराष्ट्रीय जासूसी पर आधारित है जिसमें प्रियंका और रिचर्ड मैडेन नादिया सिंह और मेसन केन नाम के व्यापारियों की भूमिका में दिखाई देंगे। दोनों कलाकार हाल ही में मुंबई में सिटाडेल के लिए एशिया पैसिफिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। कार्यक्रम में, प्रियंका चोपड़ा से उस एकमात्र मुद्दे के बारे में पूछा गया जिसे वह परियोजनाओं पर निर्णय लेते समय “गैर-परक्राम्य” मानती हैं। पढ़िए इस संबंध में उन्हें क्या कहना है।

Citadel

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी चीज़ पर विचार करती हैं जिस पर समझौता नहीं किया जा सकता। जब उनसे पूछा गया कि एकमात्र घटक जिसके साथ वह किसी फिल्म में काम करते समय या अपना काम चुनते समय समझौता नहीं कर सकती हैं, तो वह कहती हैं, “मुझे लगता है कि यह वह घटक है जिस पर अब मेरे लिए समझौता नहीं किया जा सकता है। 

यह निश्चित रूप से सच है Citadel

मैं उन लोगों के साथ पेंटिंग नहीं कर सकता जो मुझे पसंद नहीं हैं। यह निश्चित रूप से मेरे लिए समझौता योग्य नहीं है। मुझे उन इंसानों की सराहना और सराहना करनी चाहिए जिनके बीच मैं घिरा हुआ हूं। मैं यह काफी लंबे समय से कर रहा था। प्रियंका ने कहा, ”मैं पेंटिंग्स देखने के लिए उत्साहित होना चाहती हूं, मुझे पेंटिंग्स देखने के लिए प्रेरित करना चाहती हूं और यह मेरे लिए अपरिहार्य हो गया है।

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन के गढ़ के बारे में

Citadel - Official Hindi Trailer | Prime Video India

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन दोनों ही Citadel सीरीज में जासूस की भूमिका में नजर आ सकते हैं। रिचर्ड मैडेन के आदमी के बारे में बात करते हुए, वह जासूसी श्रृंखला में मेसन केन नाम के एक जासूस की भूमिका निभाएंगे जो भूलने की बीमारी से पीड़ित है। इस बीच, प्रियंका एजेंट नादिया सिंह की भूमिका निभाएंगी। यह शो अमेज़न प्राइम पर प्रसारित होगा और इसमें स्टैनली टुकी, लेस्ली मैनविल, ओसेई इखिले, एशले कम्म सहित कई कलाकार शामिल होंगे।

ये भी पढ़े- Three Of Us Hindi Movie 2023: जयदीप अहलावत और शेफाली शाह की इस फिल्म को देखकर आंखें नम हो जाएंगी! ट्रेलर ने मचाई धूम

Manisha Rani net worth, उम्र, ऊंचाई, बॉयफ्रेंड, कार, आदि|

Anurag Dwivedi Net Worth, Car Collection, Age in Hindi

Leave a Comment