Dhanush Son News : साउथ अभिनेता धनुष के बेटे यात्रा पर चेन्नई पुलिस ने की कार्रवाई! जानिए क्या है मामला

साउथ सुपरस्टार धनुष अपनी पर्सनल तथा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस समय उनके बेटे ( Dhanush Son News ) यात्रा की वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अतः विस्तार से जानें क्या है मामला?

Dhanush Son News – धनुष के बेटे का चेन्नई पुलिस ने किया चालान

साउथ एक्टर धनुष इस समय अपनी आगामी फिल्म कैप्टन मिलर के प्रमोशन में लगे हुए हैं, लेकिन इसी समय उनके बड़े बेटे यात्रा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसका सीधा संबंध चेन्नई पुलिस से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो को चेन्नई ट्रेफिक पुलिस के द्वारा रिकॉर्ड किया गया है।

Dhanush Son News


एक्टर धनुष के बेटे का मामला यह है कि यात्रा बाइक को चेन्नई के किसी इलाके में चल रहे हैं। उनके साथ एक गाइड स्कूटी पर सवार है, इसी दौरान ट्रेफिक पुलिस इस दृश्य को देखती है। बाइक ड्राइविंग करते हुए यात्रा ने हेलमेट नहीं लगाया होता है और ना ही उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस मिला, इसी कारण चेन्नई ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उलंघन करने के दोष में पकड़ने पर 1000 रूपए का चालान काट दिया।

Dhanush के बड़े बेटे Yatra पर लगा इतने रुपये का जुर्माना, ये Traffic Rule तोड़ते हुए पकड़े गए थे
Dhanush Son News

Dhanush Son News – धनुष के बेटे का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

धनुष के बेटे यात्रा कि इस वायरल वीडियो को चेन्नई ट्रैफिक पुलिस के द्वारा रिकॉर्ड किया गया। जिसमें यात्रा मास्क लगाए हुए ब्लैक कलर की मोटरसाइकिल को चला रहे हैं, इसी दौरान उनके साथ स्कूटी पर एक गाइड करने वाला होता है जो की वीडियो रिकॉर्डिंग देखकर कैमरे के पास आता है और कैमरे के लेंस पर हाथ लगाता है जिससे की वीडियो रिकॉर्ड ना हो पाए।
लेकिन यात्रा की बाइक ड्राइविंग वीडियो रिकॉर्ड हो जाती है जिसमें वह बिना हेलमेट लगाए बाइक को चला रहे हैं। ट्रेफिक नियमों के उलंघन करने के कारण पुलिस ने यात्रा पर तुरंत कार्रवाई कर दी।

BREAKING || நடிகர் Dhanush மகனுக்கு அபராதம் | Actor Dhanush Son Penalty | Dhanush | Without License
Dhanush Son News

साउथ के सुपरस्टार से धनुष की पत्नी का है सम्बन्ध

धनुष की पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की बेटी हैं। जिनके साथ धनुष का विवाह साल 2004 में हुआ। इसके दो वर्ष पश्चात अर्थात् सन् 2006 में इनके बड़े बेटे यात्रा का जन्म हुआ जो की वर्तमान में लगभग 17 साल का है।
धनुष के छोटे बेटे का नाम लिंगा है, जिसका जन्म साल 2010 में हुआ। जोकि वर्तमान में लगभग मात्र 13 साल का है। धनुष के दोनों बेटों के नाना सुपरस्टार रजनीकांत हैं।

धनुष का तलाक कब हुआ?

धनुष और उनकी पत्नी रजनीकांत की शादी लगभग 18 सालों तक सही से चली, लेकिन दोनों में आपसी कुछ मतभेद हो जाने के कारण साल 2022 में तलाक ले लिया। जिसकी सूचना एक्टर ने सोशल मीडिया के द्वारा भी शेयर की। हालांकि दोनों बच्चे अधिकतर धनुष के साथ रहते हैं, लेकिन बच्चों का कारण तलाक के बाद भी ऐश्वर्या और धनुष कभी-कभी साथ नजर आते हैं।
‌इस समय धनुष अपनी आगामी फिल्म कैप्टन मिलर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। जिसमें उनके अलग ही अवतार को दिखाया जाएगा, इस फिल्म के लिए धनुष ने अपने लुक पर बहुत मेहनत की है।

Dhanush Captain Miller Movie TrailerClick Here

ये भी पढ़ें :

1.Fighter 2024 Movie : रितिक रोशन की आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म फाइटर के ट्रेलर की रिलीज तिथि आई सामने ! जाने फिल्म कास्ट, बजट और कब होगी रिलीज

2.Napoleon Movie 2023 : भारत में अमेरिकी फिल्म नेपोलियन के ट्रेलर ने मचाया धमाल ! जानें इस दिन होगी रिलीज

3.Xioami Redmi Note 13R Pro 5G मार्केट में बेहतरीन लुक और सस्ते दामों में हुआ लांच! देखें फीचर्स, कैमरा, डिस्प्ले तथा बैटरी

Leave a Comment