Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘Fighter’ का इंतजार अब होगा ख़तम

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: Siddharth Anand’ की फिल्म ‘Fighter’ का रिलीज countdown शुरू हो गया है! इसमें Hrithik Roshan and Deepika Padukone हैं। फिल्म की प्रमोशन के लिए 50-दिन की योजना है, जिसमें दिसंबर में teaser शामिल है। Post-production work और sound mixing तैयारी में हैं और पहले asset के साथ दर्शकों को नए अनुभव में ले जाने का इरादा है। स्रोतों के मुताबिक,Siddharth and Hrithik ने अपने पहले संवाद के लिए एक खास asset को चुना है, जो बातों का केंद्र बन सकता है।

Makers ने की फिल्म ‘Fighter’ के लिए खास Planning

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date

Pinkvilla की रिपोर्ट के अनुसार,Hrithik Roshan और Deepika Padukone star ‘Fighter’ का teaser December के पहले हफ्ते में हमारे सामने आने वाला है। इसके साथ ही, फिल्म के प्रमोशन का आगाज होगा, जिसका अद्भूत योजना 50 दिनों तक चलेगी।Hrithik Roshan और director Siddharth Anand का मानना है कि इस टीजर से लोगों को कुछ विशेष मिले, इसलिए इसकी तैयारी धूमधाम से चल रही है। इसके पश्चात, फिल्म की रिलीज तक लोगों को विभिन्न प्रकार के टीजर प्राप्त होते रहेंगे, जो उत्साह और रोमांस का अभास कराएंगे।

फिल्म के प्रमोशन में मुख्य ध्यान उसकी संगीत एल्बम पर होगा, जिसमें पार्टी गाने, रोमांटिक गाने और देशभक्तिपर गाने शामिल होंगे। इन गानों की रिलीज को ध्यान में रखते हुए, इसे विभिन्न त्योहारों और पार्टी सीजन के साथ मेल खाकर दिसंबर और जनवरी में की जाएगी। इससे न केवल फिल्म के रूचक प्रमोशन माहौल बनेगा, बल्कि इससे फिल्म की दर्शकों के बीच उत्साह और आकर्षण को बढ़ावा मिलेगा।

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: इस दिन होगा इंतज़ार ख़तम

Fighter’ की रिलीज डेट में हुए उतार-चढ़ाव ने फिल्म के director and producers को कई बार नए निर्णय लेने पर मजबूर किया है। पहले, इसे सितंबर 2022 में releasing का इरादा था, लेकिन बाद में इसे जनवरी 2023 में रिलीज करने का फैसला किया गया। इसके बाद, Shah Rukh Khan’s film Pathan के साथ एक क्लैश के संभावना के कारण, ने इसे सितंबर 2023 तक टाल दिया गया। यह स्थिति फिल्म के मेकर्स को नए रिलीज डेट के लिए सोचने पर मजबूर करती है, जिससे फिल्म की promotion strategy and release plan को बार-बार बदलना पड़ता है।

अब, फिनाले में, ‘Fighter’ को रिलीज करने का निर्णय किया गया है, जिससे दर्शकों को इस action-packed film का आनंद लेने का मौका मिलेगा। इस फिल्म के साथ कई तारे जुड़े हुए हैं, जैसे किHrithik Roshan and Deepika Padukone, जिनकी जोड़ी ने पहले ही लोगों को फिल्म की excellence की उम्मीद दिलाई है। रिलीज की नई तारीख के साथ, फिल्म के प्रशंसक अब इसके upcoming release को बेहतरीन तरीके से स्वीकारने के लिए उत्सुक होंगे।

Film Directed by Siddharth Anand – Fighter

Bollywood filmmaker Siddharth Anand द्वारा Directed होने वाली फिल्म ‘Fighter‘ एक बेहद रोमांटिक और एक्शन-पैक्ड फिल्म की बात कर रही है। Siddharth Anand, जिन्होंने पहले ही व्यापक रूप से प्रशंसा प्राप्त करने वाली फिल्में जैसी कि ‘वार’ और ‘Bajrangi Bhaijaan‘ निर्देशित की हैं, इस बार ‘Fighter’ के माध्यम से दर्शकों को एक नए और रोमांटिक अवतार में मिलेगा। फिल्म में Hrithik Roshan and Deepika Padukone, की जोड़ी है, जिन्होंने पहले ही अपनी strength and grace अभिनय के लिए जानी जाती है। समर्थन और गरिमा के साथ ‘Fighter’ एक नए साहसिक रोमांटिक यात्रा के लिए तैयार है, जो सिनेमा प्रेमियों को पूरी तरह से प्रभावित करने का दावा कर रही है।

फिल्म के producers and director की मेहनत और योजना के बारे में जानकर आता है कि ‘Fighter’ नहीं सिर्फ एक फिल्म है, बल्कि यह एक कला और मनोबल का संगम है, जो दर्शकों को एक साथीपूर्ण और उत्साहित अनुभव में ले जाने का उद्दीपन है।

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: Fighter Traser

Fighter - Teaser | Hrithik Roshan | Deepika Padukone | Anil Kapoor | Siddharth Anand | 25 Jan 2024

Related

Leave a Comment