Parineeti Chopra ने Raghav Chadha दोनो ने खास अंदाज में मनाया बर्थडे! एक्ट्रेस ने पति को बताया बेस्ट गिफ्ट, देखें

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा से शादी की। अभिनेत्री की शादी राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में उनके करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच शाही अंदाज में हुई। एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती नजर आती हैं। वहीं, आज राघव चड्ढा का जन्मदिन है और इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरों की झलक दिखाई है। 

दरअसल, राघव चड्ढा इन दिनों अपना पैंतीसवां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उन्हें अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अनोखे स्नैप शॉट्स शेयर किए हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस और राघव पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके आगे परिणीति और राघव के पैरों की तस्वीर है, जिसमें एक्ट्रेस के पैरों पर मेंहदी रचाई हुई है। इसके बाद की तस्वीर में परिणीति रेस्टोरेंट के अंदर राघव को गले लगाकर बैठी हैं। एक्ट्रेस ने कई तुलनाएं शेयर की हैं। 

परिणीति ने राघव को बताया बेस्ट गिफ्ट

एक्ट्रेस ने उन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- तुम मेरा बेहतरीन तोहफा हो, जो भगवान ने मुझे दिया है, मेरा प्यार। आपके विचार और बुद्धि मुझे आश्चर्यचकित करते हैं। आपके मूल्य, ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अपने परिवार के प्रति आपका समर्पण मुझे हर दिन धन्य महसूस कराता है। आप साधारण दुनिया के एक प्राचीन सज्जन हैं। आपकी शांति ही मेरी दवा है। आज का दिन औपचारिक रूप से मेरा पसंदीदा दिन है क्योंकि मेरे लिए आज ही आपका जन्म हुआ है। जन्मदिन मुबारक हो पति, मुझे वापस चुनने के लिए धन्यवाद।

फैंस ने दी राघव चड्ढा को जन्मदिन की बधाई

फैंस ने राघव चड्ढा को जन्मदिन की बधाई दी। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया है। लोगों ने राघव चड्ढा को जन्मदिन की बधाई दी है। इस जोड़ी की खूब तारीफ भी हुई है। 

इस फिल्म में परिणीति नजर आईं थीं

काम की बात करें तो परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू में नजर आईं थीं। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी नजर आए थे। फिल्म की कहानी कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाने की है। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से ज्यादा प्रतिक्रिया नहीं मिली। फिल्म फील्ड ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

ये भी पढ़े- Salman Khan को बॉक्स ऑफिस पर बनना है नंबर वन, तो Tiger 3 को तोड़ने होंगे Jawan ये 5 बड़े रिकॉर्ड्स

The Railway Men True Story: भोपाल गैस रिसाव घटना पर आधारित बेब सीरीज द रेलवे मेन का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानें क्या है सच्ची घटना और कब होगी रिलीज ‌

Tiger 3: रिलीज से पहले ही ‘टाइगर-3’ ने मचाया धमाल, बुकिंग से पहले ही मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

 

Leave a Comment