Home Automobile Skoda Kushaq Elegance Edition हुई लॉन्च मात्र ₹17.52 लाख में, जाने सभी फीचर्स और...

Skoda Kushaq Elegance Edition हुई लॉन्च मात्र ₹17.52 लाख में, जाने सभी फीचर्स और अपडेट्स

0
121
Skoda Kushaq Elegance Edition

Skoda Kushaq Elegance Edition: Skoda ने भारतीय बाजार में अपनी new compact SUV, कुशाक को Elegance Edition के रूप में पेश किया है। यह Edition गाड़ी को और भी आकर्षक बनाने का प्रयास है, जो भारतीय ग्राहकों को एक विशेष अनुभव प्रदान करने का उद्दीपन है। Skoda future में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए विभिन्न edition के साथ अपनी गाड़ियों को लॉन्च कर रही है, और इसमें कुशाक और स्लाविया का Elegance Editions शामिल है।

कुशाक की शुरुआती कीमत 18.31 लाख रुपए (ex-showroom) है, जबकि Slavia की कीमत 17.52 लाख रुपए (ex-showroom) से शुरू होती है। इससे स्पष्ट होता है कि Skoda ने यह ensure करने के लिए पूरी कोशिश की है कि ग्राहकों को high quality and style के साथ एक विशेष वेरिएंट मिले।इस नए Edition के आगमन से स्पष्ट हो रहा है कि Skoda ने अपनी गाड़ियों को भारतीय बाजार में better performance and transition के लिए तैयार करने का प्रयास किया है।

Kushaq and Slavi का Elegance Editions ग्राहकों को विशेष features and designs के साथ impress करने का प्रयास कर रहे हैं, जिससे इन गाड़ियों की competitiveness बढ़ेगी। इस से निर्माणशीलता, बेहतर सुरक्षा, और उच्च गुणवत्ता के साथ, Skoda कुशाक और स्लाविया को भारतीय बाजार में strong position प्राप्त हो सकता है।

Skoda Kushaq Elegance Edition: फीचर्स लिस्ट

Skoda Kushaq Elegance Edition
Skoda Kushaq Elegance Edition OverviewDetails
Price RangeINR 18.31 lakh to INR 19.51 lakh (ex-showroom India)
Booking DetailsAvailable online on the official website or at Skoda dealerships
Exterior Features– New deep black exterior shade

– Blacked-out front grille with chrome surrounds

– Dual-tone alloy wheels (17 inches)

– ‘Elegance’ badge on the B-pillar

– Chrome-finished side and trunk garnish

– Puddle lamps, scuff plates with ‘Slavia’ inscription

– ‘Elegance’ cushions and neck rests

– Aluminum pedals
Interior Features– Black seat covers, cushions, and branding on seats and steering wheel

– Illuminated pedals and ambient lighting

– 10-inch touchscreen infotainment system with wireless Android Auto and Apple CarPlay

– 8-inch digital instrument cluster

– Height-adjustable driver seat, ventilated seats, single sunroof

– Wireless mobile charging, illuminated footwell, six-speaker sound system with a subwoofer
Safety Features– 6 airbags, electronic stability control, tire pressure monitoring system, hill-hold assist, hill descent control

– Traction control, rear-view camera, ISOFIX child seat anchors
Engine Options– 1.5-litre turbocharged petrol engine
Transmission Options– 6-speed manual, 7-speed DSG (automatic)
MileageClaimed mileage not provided in the provided information
RivalsHyundai Creta, Kia Seltos facelift, Honda Elevate, Toyota Urban Cruiser

Skoda Kushaq Elegance Edition Cabin

Elegance Edition में कई सुंदर और attractive changes किए गए हैं, जो इसे और भी exquisite बना देते हैं। इसके भीतर black सीट कवर, कुशन, और steering wheel, पर Elegance Edition की ब्रांडिंग होती है, जो उसे एक अलग पहचान देती है। हेड रेस्ट पर भी Elegance Edition की बैचिंग और अन्य कुछ स्थानों पर और भी cosmetic परिवर्तन हुए हैं, जो इसकी स्वच्छता और स्टाइल को नया रूप देते हैं। इसके अलावा, इसमे illuminated aluminum pedals और पैडल लैंप की विशेषता शामिल है, जो users को एक और enhanced अनुभव प्रदान करते हैं। इस तरह के सुधार से Elegance Edition न केवल शानदार दिखता है, बल्कि उच्च गुणवत्ता और आरामदायक अनुभव को भी सुनिश्चित करता है।

Skoda Kushaq Elegance Edition Cabin

Skoda Kushaq Elegance Edition

Skoda कुशाक को ग्लोबल एंड कैप ने five-star safety rating, जो बहुत बड़ी बात है। इसमें छह एयरबैग, electronic stability control, tire pressure monitoring system, hill hold assist, हिल descent control, traction control, rear-view camera, और ISOFIX child seat anchors for additional safety. इससे यह वाहन न केवल सुरक्षित है, बल्कि इसमें सुरक्षा के लिए कई सुविधाएं हैं, जो यात्री को पूर्ण सुरक्षा महसूस कराती हैं। इसकी quality and safety feature के क्षेत्र में मिली प्रशंसा ने इसे एक reliable and secure vehicle बना दिया है।

Skoda Kushaq Elegance Edition Engine

Skoda Kushaq Elegance Edition

बोनट के नीचे, Skoda Kushaq में दो इंजन विकल्प हैं जो वाहन को संचालित करने के लिए उपलब्ध हैं। पहला विकल्प है 1.0 लीटर का 3 cylinder petrol engine जो 115 bhp और 178 nmका टॉर्क उत्पन्न करता है। दूसरा विकल्प है 1.5 लीटर का 4 cylinde turbocharged engine जो 150 bhpऔर 250 nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इन दोनों engine विकल्पों में, आपको six-speed manual gearbox और automatic variant के लिए six-speed torque converter के अलावा 7 स्पीड DCT गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है। हालांकि, Elegance Edition model को केवल 1.5 लीटर के 1.5-liter turbocharged के साथ ही उपलब्ध किया जाता है।

Skoda Kushaq Elegance Edition Full Review

Skoda Kushaq 2023 - REJECTED Creta & Seltos for this!

Related

No Comments

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here