Boycott Taarak Mehta Ka ooltah Chashma Daya : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दया भाभी की एंट्री से मचा हड़कंप! फैंस ने मेकर्स को लताड़ा

Taarak Mehta ka ooltah Chashma Daya :भारत का पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की एंट्री से मचा बवाल? शो के दर्शकों तथा फैंस ने मेकर्स को ट्विटर तथा सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत खरी- खोटी सुनाई है।

Taarak Mehta ka ooltah Chashma Daya Latest News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कॉमेडी का नंबर वन टीवी शो है, जिनको फैंस और दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन यह शो मेकर्स के किए गए, वादों के कारण अधिकतर विवादों में भी रहता है। इस शो के निर्देशक असित कुमार मोदी के द्वारा दया भाभी की एंट्री पर भी लोग सवाल पूछ रहे हैं। जिस पर अब फैंस के बीच बवाल मचा हुआ है?
इस टीवी शो को पहले भी बहुत से कलाकार छोड़ चुके हैं, जिसमें शैलेश लोढ़ा, जेनीफर मिस्त्री वंसीबल तथा मोनिका भदोरिया भी शामिल हैं। इन कलाकारों के द्वारा निर्देशक असित कुमार मोदी पर सैलरी रोकने का आरोप लगाया गया है। जिसके कारण इन्होंने इस शो को छोड़ दिया है।

Taarak Mehta ka ooltah Chashma Daya
Taarak Mehta ka ooltah Chashma Daya Latest News

Taarak Mehta ka ooltah Chashma Daya Controversy

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के दर्शकों को दया भाभी की अनुपस्थित बहुत ज्यादा खल रही है इसीलिए उन्होंने दिया भाभी की एंट्री से संबंधित सवाल पूछने शुरू कर दिए। जिसके बाद निर्देशक असित कुमार मोदी के द्वारा दया भाभी की एंट्री से संबंधित एपिसोड आने लगे। जिसमें दिवाली के त्योहार पर दया भाभी की एंट्री होने वाली थी, जिसकी तैयारी गौड़ा परिवार के साथ-साथ पूरी गोकुलधाम सोसायटी कर रही है।
लेकिन दया भाभी एंट्री एपिसोड में दिखाया जाता है कि सुंदर जेठालाल और पूरी सोसाइटी को एक और सुनता है आकर की दया भाभी नहीं आएंगी। जिसको सुनकर सभी लोग निराश जाते हैं इसे देखकर फैंस बहुत ही आग बबूला हो गए? क्योंकि यह पहली बार नहीं है कि असित कुमार ने अपना वादा तोड़ा हो। इससे पहले भी असित विवादों में रह चुके हैं।

NEW! Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah | Ep 3944 | 2 Dec 2023 | Teaser
Tarak Mehta ka ooltah Chashma Daya

Taarak Mehta ka ooltah Chashma Daya News – फैंस ने किया बवाल?

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक पारिवारिक शो है, जिसमें लोगों के व्यवहार को दिखाया गया है। यह शो भारत का नंबर वन कॉमेडी शो है, जिसे Amazon Prime के द्वारा नंबर 1 रेटिंग दी गई है। शो में गोकुलधाम सोसायटी दिखाई गई है, जिसमें अलग-अलग परिवार के लोग रहते हैं।
इस शो के कंटेस्टेंट और शो को अब तक बहुत से अवार्ड मिल चुके हैं। शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 में हुई थी जो कि वर्तमान में भी चल रहा है, इसका कारण इस शो की पाॅपुलर्टी है। साल 2020 में तारक मेहता के लगभग 5000 एपिसोड हो चुके थे, जोकि अब भी चल रहे हैं।

Taarak Mehta ka ooltah Chashma Daya भाभी की एंट्री न्यूज

कॉमेडी टीवी शो तारक मेहता में जेठा लाल का परिवार दया भाभी के बिना अधूरा है। जिसका दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन दर्शकों के दरादों पर मेकर्स के द्वारा पानी फेर दिया गया है। लेकिन हाल ही में हुए कंसर्ट के द्वारा मिली सूचना से जल्द ही दया भाभी को शो में वापस लाने की उम्मीद है, जिसको पूरी तरह से कंफर्म नहीं कर सकते हैं।

Daya Bhabhi Instagram AccountClick Here

ये भी पढ़ें :

1.Hi Nanna Movie : एक्टर नानी की आगामी फिल्म की कहानी है रोमांचक! लोगों ने ट्रेलर पर दिखाया प्यार

2.Salaar Movie Trailer : प्रभास की सालार का ट्रेलर एक बार फिर मचाने वाला है धमाल? 400 करोड रुपए में बनकर हुई तैयार, जानें कब होगी रिलीज

Leave a Comment