Vidyut Jammwal Nude Photoshoot – सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल की 3 तस्वीरों ने बवाल खड़ा कर दिया, जाने क्या है मामला!

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot – बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यूड फोटोशूट की फोटोस् शेयर की है जैसे ही उन्होंने ये तस्वीरे अपलोड की ये बहुत तेज़ी से वायरल हो गयी। लेकिन इन तस्वीरों पर लोगो की तरह तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।


कुछ लोग न्युद् फोटोशूट करवाने के लिए इसे विद्युत की हिम्मत बता रहे है वहीं कुछ यूजर्स इसे अश्लीलता की नज़र से देख रहे है।

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot

Vidyut Share Pics On Instagram (Instagram हैंडल पर शेय की अपनी फोटोशूट पिक्स)

विद्युत जामवाल ने अपनी तीन तस्वीरे इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है जिसमे वो पहली फोटो मे नदी के किनारे न्यूड बैठे दिखाई दे रहे है वहीं दूसरी वाली तस्वीर मे वह नदी मे वृक्षासन यानी tree Pose मे खड़े दिखाई दे रहे है। और आखिर तस्वीरे है जिसमे वह पेड़ के नीचे मैग्गी पकाते दिख रहे है।

https://www.instagram.com/p/C0qL8a5yVOF/?igshid=NzBmMjdhZWRiYQ==

तस्वीर के नीचे विद्युत ने केपशन लिखा है कि ” हिमलया पर्वतमाला मे मेरी वापसी (Himalaya Ranges) -परमात्मा के इस निवास स्थान से मेरी यात्रा 14 साल पहले शुरू हुई थी, इससे पहले कि मुझे एहसास होता, साल में 7-8 दिन अकेले बिताना मेरी जिंदगी का अभिन्न अंग बन गया है।”

विद्युत आगे लिखते है कि मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर ज्यादा कम्फर्टेबल हूँ। मैं नेचर की फ्रिक्वेन्सि के साथ ज्यादा तालमेल बैठाना पसन्द करता हूँ। और खुद को एक सेटेलाइट डिश एंटीना की तरह महसूस करता हूँ जो खुशी और प्यार को प्राप्त करता है। और फिर उन्हे आगे भेज देता है। मैं करुणा, उपलब्धि, दृढ़ निश्चय और एक्शन की फ्रिक्वेन्सि पर वाइब्रेट करता हूँ।

विद्युत जामवाल थ्रेड में आगे लिखते हैं कि “यहीं पर मैं वह ऊर्जा पाता हूं जिसे मैं पाना चाहता हूं, और फिर घर वापस आना भी चाहता हूं। मैं अपने जीवन में एक नए चैप्टर का एक्सपीरियंस करने के लिए तैयार हूं – पुनर्जन्म और इसी के साथ उन्होंने अपनी आने वाली नई फिल्म क्रैक की भी रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

CRAKK 23 फरवरी, 2024 को थियेटर मे रिलीज होगी। इन पिक्स का क्रेडिट उन्होंने एक चरवाहे को दिया है। जिनका नाम मोहर सिंह है।

Social Media User’s Reaction (यूजर्स के अजीब ओ गरीब रिएक्शन देखने को मिले)

विद्युत जामवाल की इन (Vidyut Jammwal Nude Photoshoot) न्यूड तस्वीरों पर तरह-तरह के रिएक्शंस यूजर्स दे रहे है। अंशु चौहान नाम के एक यूजर हँसने वाले इमोज़ि के साथ लिखा “7- 8 दिन अकेले एक फोटोग्राफर के साथ।”, वही दूसरे यूजर रोफेल गाँधी 2.0 ने लिखा “बहुत अच्छी तैयारी चल रही है देश की सेवा करने की, लेकिन एक लंगोट तो ले जाते साथ” यूजर्स ने ये भी लिखा कि अगर अकेले ही रहना था तो फोटोग्राफर से फोटो ही क्यो खिंचवाई।

Vidyut Jammwal Without Clothes Photos Troll, Public Shocking Reaction Viral, “Asi Kya Majburi”...

मोहम्मद आमिर नाम के यूजर ने लिखा कि “तुमसे ये उम्मीद नही थी, वहीं एक यूजर ने कुछ यूँ लिखा कि “बॉलीवुड वालो ने इतनी अश्लीलता फैला रखी है कि गाँव की शरीफ लड़किया भी इन्हे देखकर बोलती है, बड़े लोग है नंगे होना फेशन है उनका।”

कुछ यूजर्स ने विद्युत के इस पोस्ट को रिपोर्ट करने की बात भी कहीं है। लेकिन ये पहली बार नही है कि किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने न्यूड फोटोशूट करवाया हो इसके पहले भी रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाया था।

These celebrities have also done nude photoshoots (ये सेलिब्रिटी भी करवा चुके न्यूड फोटोशूट)

पिछले साल ही रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से खासे चर्चा मे थे। उन पर फिर भी दर्ज हुई थी और देशभर मे विरोध भी हुआ। रणवीर सिंह ने पेपर मेंगजीन की कवर स्टोरी के लिए ये फोटोशूट करवाया था

इस फोटोशूट की तस्वीरे जैसे ही 21 जुलाई को इंटरनेट पर शेयर की गयी वैसे ही हंगामा मच गया। लेकिन रणवीर सिंह ने बाद मे कहा था कि ये फोटो वैसी नही है जैसी फोटोशूट करवाया था उनकी फोटोस् के साथ छेड़छाड़ हुई है।

ALSO READ

Leave a Comment