Fighter Movie Star Cast Fees – दीपिका ने 15 करोड़ तो अनिल ने 7 करोड़ फीस ली वहीं ऋतिक ने एक फिल्म की भारी भरकम फीस ले ली ! 

Fighter Movie Star Cast Fees – सुपर स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर का टीज़र आज लौंच कर दिया है और इसको फ़ैंस का भरपूर दिल खोलकर स्पोर्ट मिल रहा है। टीज़र काफी इंप्रेसिव है और फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। मूवी मे आपको काफी रोमांचक एरियल एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले है।

वहीं इस मूवी मे काफी अच्छी स्टार कास्टिंग है इसलिए यह एक हाई बजट फिल्म है। तो जो भी इस फिल्म मे काम कर रहा है उन्होंने बहुत मोती फीस ली है। चलिए जानते है Fighter Movie Star Cast Fees के बारे मे।

Fighter Movie Star Cast Fees 

Takiescorner की रिपोर्ट के मुताबिक फाइटर मूवी के लिए अनिल कपूर ने 7 करोड़ की फीस चार्ज की है वही लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 15 करोड़ का मोटा अमाउंट लिया है बात करे मूवी के हीरो ऋतिक रोशन की तो उन्होंने 50 करोड़ की भारी भरकम रक़म इस मूवी के लिए ली है जो हैरान करने वाली है। इन सबके अलावा फिल्म मे कारण सिंह ग्रोवर को ने 2 करोड़ तो अक्षय ऑबरॉय ने 1 करोड़ की राशि फिल्म मे काम करने की ली है। 

Fighter Movie Teaser Release

फाइटर का टीज़र सिर्फ 13 सेकंड का हौ लेकिन काबिल ए तारीफ है इस टीज़र मे साफ नज़र आ रहा है कि एक तरफ जहाँ फाइटर जेट्स के हवा मे तगड़े एक्शन सीन्स है तो वहीं जमीन पर काफी धूम धड़ाका और एक्शन है। पूरी फिल्म देशभक्ति से लबरेज़ है। 

Fighter - Teaser | Hrithik Roshan | Deepika Padukone | Anil Kapoor | Siddharth Anand | 25 Jan 2024

वही दीपिका और ऋतिक की बाँडिंग काफी दमदार है और रोमांटिक सीन्स की भी भरमार होने वाली है। दोनों का किसिंग सीन भी है। वही अनिल कपूर भी अपने केरेक्टर मे जम रहे है। इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने टीज़र शेयर करते हुए केपश्न लिखा कि “हर उड़ान वतन के नाम…”

25 जनवरी को होगी Fighter रिलीज़

आपको बता दें कि मूवी मे ऋतिक रोशन, दीपिका, अनिल कपूर, अक्षय ऑब्रौय और कारण सिंह ग्रोवर अहम रोल मे नज़र आयेंगे। फिल्म के डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है जो ऋतिक के साथ बेंग बैंग और वार जैसी एक्शन मूवीज़ को डाइरेक्शन दे चुके है।

Fighter Movie Star Cast Fees

फिल्म को विशाल-शेखर की जोड़ी ने म्युजिक दिया है तो लिरिक्स कुमार के है। यह तगड़ी मूवी सिनेमाघरों मे गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ होगी। 

KRK ने किया हैरान करने वाला ट्वीट

KRK अपने अजीबो गरीब ट्वीट्स और फिल्म रिव्यु के लिए जाने जाते है। उन्होंने अपने ट्वीट मे बताया कि “सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर ओवरबजट हो गयी है और इसका सबसे बड़ा कारण ऋतिक और बाकी एक्टर्स की बहुत ज्यादा फीस है। और उनके मुताबिक फिल्म डाइरेक्टर सिद्धर्थ आनंद भी मोती रक़म वसूल रहे है। लेकिन KRK का बातो पर यक़ीन करना मुश्किल है।

ALSO READ

Leave a Comment