5 Best Movies Of Gulshan Devaiah : गुलशन देवैया की यह बेस्ट फिल्में देखकर हो जाओगे खुश ! आखिरी फिल्म में है सस्पेंस

गुलशन देवैया बॉलीवुड की मंझे हुए कलाकार है, जो अपनी एक्टिंग से किसी भी किरदार में जान डाल देते हैं। 5 Best Movies Of Gulshan Devaiah जो सिनेमाघरों में धमाल मचा चुकी हैं , उनकी लिस्ट नीचे दी गई है।

5 Best Movies Of Gulshan Devaiah

गुलशन देवैया एक ऐसी कलाकार है जो कि अपने अभिनय से सभी को प्रभावित कर देते हैं। इन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ अंग्रेजी फिल्म फिल्मों में भी काम किया है। इसमें भी इनकी एक्टिंग की प्रशंसा की गई।

5 Best Movies of Gulshan Devaiah


अतः 5 Best Movies Gulshan Devaiah की ऐसी है फिल्में हैं, जिन्होंने रिलीज होते ही सिनेमाघरों धमाल मचा दिया और यह फिल्में सुपरहिट साबित हुई। गुलशन देवैया वर्तमान में कई वेब सीरीज पर भी काम कर रहे हैं, जो कि जल्दी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

Shaitan ( 2011 ) – Best Movies of Gulshan Devaiah

शैतान मूवी सन 2011 में रिलीज की गई जिसमें गुलशन देवैया ने करण चौधरी उर्फ KC का किरदार निभाया है। इस फिल्म की कहानी पांच दोस्तों की शैतानियों पर आधारित है। यह बॉलीवुड सिनेमा की एक्शन, थ्रिलर, ड्रामा तथा क्राइम फिल्म है। जिसमें करण चौधरी के साथ सभी दोस्त मौज मस्ती करते हैं।
इस फिल्म में युवा वर्ग के शरारती ग्रुप की कहानी को दिखाया गया है। जिनसे देर रात में गाड़ी से एक्सीडेंट हो जाता है, जिसको छुपाने के लिए अपहरण का सहारा लेते हैं। गुलशन देवैया ने इस फिल्म में बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग की है।

''Shaitan" Official Trailer ( First Look) | Anurag Kashyap Film
5 Best Movies of Gulshan Devaiah

Ram Leela ( 2013 ) – Best Movies of Gulshan Devaiah

भंसाली प्रोडक्शन की यह फिल्म साल 2013 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म की कहानी राम और लीला की प्रेम कहानी से संबंधित है। जिसमें गांव के दो वर्ग दिखाए जाते हैं, जो आपस में मतभेद रखते हैं और जिसके कारण उनके बीच दुश्मनी होती है।
इसमें गुलशन देवैया ने भवानी का किरदार निभाया है, जो की लीला के वर्ग से संबंधित होता है। जो राम का विरोध करता है और खतरनाक लड़ाई करने के लिए तैयार रहता है। इस किरदार में गुलशन देवैया ने राजस्थानी वेशभूषा को अपनाया हुआ है।

Goliyon Ki Raasleela Ram-leela Official Trailer | Watch Full Movie On Eros Now
5 Best Movies of Gulshan Devaiah

Mard ko Dard Bhi Hota ( 2018 ) – Best Movies of Gulshan Devaiah

मर्द के दर्द नहीं होता फिल्म को साल 2018 में रिलीज किया गया। इस फिल्म की लीड रोल हीरो की भूमिका में एक्टर अभिमन्यु तथा विलेन की भूमिका में गुलशन देवैया हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी बच्ची की कहानी है जिसकी ऑर्गन्स ऐसे होते हैं जिनको चोट लगने पर दर्द नहीं होता।
वही इस फिल्म का विलेन जिम्मी जिसका किरदार गुलशन देवैया ने निभाया है वह मुंबई का डॉन होता है। इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी को दिखाया गया है।

Mard Ko Dard Nahi Hota | Official Trailer | Abhimanyu D, Radhika M | Vasan Bala | 21st March 2019
5 Best Movies of Gulshan Devaiah

Commando 3 ( 2019 ) – Best Movies of Gulshan Devaiah

इस फिल्म की कहानी देशभक्ति से जुड़ी हुई है। विद्युत जामवाल की कमांडो 3 फिल्म को साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया जोकि एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म में विद्युत जमवाल ने कमांडो करण सिंह डोगरा की भूमिका निभाई है।

Commando 3 | Official Trailer | Vidyut, Adah, Angira, Gulshan|Vipul Amrutlal Shah | In Cinemas Now
5 Best Movies of Gulshan Devaiah

गुलशन देवैया इस फिल्म में एक आतंकवादी बुराक अंसारी की भूमिका में हैं, जिसका सपना है कि वह भारत को बर्बाद कर देगा और इसके लिए वह भारत में बम ब्लास्ट का प्लान भी बनता है। जिसको पकड़ने के लिए लंदन में कमांडो की टीम भेजी जाती है। इस फिल्म की कहानी एक्शन और थ्रिलर से भरी हुई है।

Footfairy ( 2020 ) – Best Movies of Gulshan Devaiah

Footfairy बॉलीवुड क्राईम किडनैपिंग फिल्म है। जिसमें किडनैपर सभी की किडनैपिंग करता है जिसको पकड़ने के लिए सीबीआई जांच होती है। इस फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका में गुलशन देवैया ने अच्छी भूमिका निभाई है।
गुलशन देवैया की यह फिल्म बहुत ही सस्पेंशन क्रिएट करती है, जिसमें सभी किरदार आपस में एक दूसरे पर शक करते रहते हैं।

Footfairy Official Trailer | 24th October, 2020 on &pictures
5 Best Movies of Gulshan Devaiah

Gulshan Devaiah Instagram IDClick Here

ये भी पढ़ें :

1.Fighter 2024 Movie : रितिक रोशन की आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म फाइटर के ट्रेलर की रिलीज तिथि आई सामने ! जाने फिल्म कास्ट, बजट और कब होगी रिलीज

2.Dhanush Son News : साउथ अभिनेता धनुष के बेटे यात्रा पर चेन्नई पुलिस ने की कार्रवाई! जानिए क्या है मामला

Leave a Comment