Urfi Javed Makkhi Dress – अब क्यों चर्चा मे आई उर्फी जावेद! 

Urfi Javed Makkhi Dress – दोस्तों आज का जमाना इंटरनेट का जमाना है और सोशल मीडिया का जमाना है, सोशल मीडिया पर करोडो लोग अक्सर एक्टिव रहते हैं जिनमें से कुछ लोग पॉपुलर होते हैं और आए दिन किसी ने किसी तरह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

आज हम ऐसे ही एक ऐसी हस्ती, जिसका नाम ऊर्फी जावेद है, के बारे में बात करने वाले है जो आए दिन अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है आए दिन वह आए दिन कोई न कोई नहीं तो इसके कारण चर्चा में रहती है और अपने नए-नए लुक्स अपनी सोशल मीडिया हैंडल्स पर डालती रहती है।

ऊर्फी जावेद जबसे बिग बॉस OTT के पहले सीजन से बाहर निकली है तभी से उन्होंने काफी धमाल मचाया हुआ है और आये दिन किसी न किसी तरह से वह चर्चा में बनी रहती है। उर्फी जावेद ने MTV splitsvilla मे भी गेस्ट कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था।

Urfi Javed Makkhi Dress

हाल ही में ऊर्फी जावेद ने अपना एक नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बहुत वायरल हो रहा है इस लुक में ऊर्फी जावेद एक मक्खी ड्रेस पहने हुए (Urfi Javed Makkhi Dress) दिखाई दे रही है जो काफी अजीब गरीब है।

ऊर्फी जावेद की इस ड्रेस की पेंट और जैकेट में बहुत सारी नकली मक्खियां लगी हुई दिखाई दे रही है, जो बहुत अजीब लग रही है। उर्फी का फैशन सेंस काफी अजीबोगरीब है इसलिए वह अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है उन्होंने प्लास्टिक बैग से से लेकर बच्चों के टॉयज तक सभी से आउटफिट बनाई है।

(Urfi Javed Outfit) उर्फी जावेद ऑउटफिट

ऊर्फी जावेद की इस ड्रेस की पेंट और जैकेट में बहुत सारी नकली मक्खियां लगी हुई दिखाई दे रही है, जो बहुत अजीब लग रही है। उर्फी का फैशन सेंस काफी अजीबोगरीब है इसलिए वह अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है उन्होंने प्लास्टिक बैग से से लेकर बच्चों के टॉयज तक सभी से आउटफिट बनाई है। 

(Urfi Javed Makkhi Dress Instagram Post) उर्फी जावेद मक्खी इंस्टाग्राम पोस्ट

ऊर्फी जावेद आए दिन अपने नए लुक के साथ अपनी वीडियो वगैरा सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जिस पर वह बहुत सारे लाइक्स और कमेंट्स बटोरती है।

ऊर्फी जावेद ने अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर ये कैप्शन लिखा है कि “यह अच्छा है कि मैं ससुराल सिमर का सीरियल में नहीं थी क्योंकि अगर मैं होती तो सिमर को मक्खियों से परेशान होना पड़ता”

उर्फी ने मक्खी वाली ड्रेस को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से पहले भी बहुत सारी चीजों से बनी ड्रेसो को पोस्ट किया है जिनमें प्लास्टिक, तार, कांच और पिज्जा से बनी हुई ड्रेसेज सोशल मीडिया पर शेयर करना शामिल है।

ऊर्फी जावेद हमेशा से ही अपने अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती है उन्होंने अपने घर की बहुत सारी चीज का इस्तेमाल करके कई प्रकार के कपड़ों के डिजाइन करी है और नये फैशन ट्रेंड बनाए हैं।

(Urfi Javed Makkhi Dress) उर्फी जावेद मक्खी ड्रेस पहनकर ट्रोल हुई

जैसे ही उर्फी जावेद ने, अपने इंस्टाग्राम पर मक्खी वाली ड्रेस (Urfi Javed Makkhi Dress Troll)  पहनकर वीडियो वायरल की है वैसे ही उनकी वीडियो पर लाइक्स की भरमार हो गई और तरह-तरह के कॉमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि “कौन जानता है कि उर्फी जावेद को ऐसे अवतार मे देखने के बाद मेरा दिन कैसे बितेगा” और वही किसी ने लिखा है कि ” मक्खियां अब उर्फी से डर जायेगी”

ऊर्फी जावेद ने दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी, जीजी मां, डायन, बेपनाह और यह रिश्ता क्या कहलाता है, पंच बीट सीजन 2, कसौटी जिंदगी की जैसे कई मशहूर टीवी सीरियल में भी काम किया है लेकिन उन्हें बड़ी सफलता और लोकप्रियता बिग बॉस के OTT सीजन 1 से हासिल हुई।

उर्फी जावेद मॉडलिंग में काम करने से पहले टेलीकॉम में भी काम किया था और इसके बाद उर्फी फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में आगे बड़ी और इसी में अपना कैरियर बनाना शुरू किया और फिलहाल वह असिस्टेंट फैशन डिजाइनर के तौर पर काम कर रही है।

ऊर्फी जावेद को 2015 में एक टीवी सीरियल में काम मिला यह टीवी सीरियल “तेडि – मेडी फैमिली” नाम से टेलीकास्ट हुआ। उर्फी का लाइफ का टर्निंग प्वाइंट 2021 में आया जब उन्हें बिग बॉस OTT में काम करने का मौका मिला, इस शो के बाद ऊर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ती चली गई और फिर उर्फी जावेद ने लाइफ में कभी पीछे नहीं मुड़कर देखा।

Also Read

Leave a Comment