5 Best Pakistani Love Story Serials – सास बहू ड्रामे से तंग आ गए हो, देखो ये तड़कते पाकिस्तानी सीरीयल्स

5 Best Pakistani Love Story Serials – अगर आप भी सास-बहु के ड्रामे से तंग आ गए है और कुछ अलग ड्रामा देखना चाहते है तो परेशान न हो क्योंकि आपको भी मालूम है कि आजकल लोगो के बीच पाकिस्तानी सिरीयल्स बहुत पसन्द किये जा रहे है तो अगर आप भी पाकिस्तानी सीरियल देखने की सोच रहे है

तो हम आपके लिए चुनिंदा सबसे बढ़िया 5 बेस्ट सिरीयल्स की एक लिस्ट लेकर आये है जो सभी लव स्टोरी पर बेस्ड है और एक से बढ़कर एक है तो चलिए बताते है आपको 5 Best Pakistani Love Story Serials के बारे में। और सास बहू ड्रामा से कुछ हटके देखने का मज़ा लीजिये। 

5 Best Pakistani Love Story Serials

Mann Mayal 

मन मायल पाकिस्तान का एक सुपरहिट लव स्टोरी ड्रामा है जिसे इंडिया मे भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इसकी कहानी दो पड़ोसियों मनाहिल(माया अली) और सलाहुद्दीन(हमज़ा अली अब्बासी) के इर्द गिर्द घूमती है। जो सिंध प्रांत के एक शहर मे रहते है। मनाहिल Exam मे फैल हो जाती है इसलिए मनाहिल के पिता सलाहुद्दीन को उसे पढ़ाने के लिए कहते है।

और इसी बीच मनाहिल और सलाहुद्दीन के बीच मोहब्बत हो जाती है लेकिन सलाहुद्दीन, मनाहिल के अलग समाज से होने के कारण शादी से मना कर देता है और मनाहिल किसी और से शादी कर लेती है वही सलाहुद्दीन दोस्त की कंपनी मे काम करने के लिए कराची चला जाता है जहाँ उसके दोस्तो के वालिद सलाहुद्दीन को वसीयत करके पूरी जायदाद का मालिक उसे बना देते है इसके बाद 6 साल का सीन बताया जाता है जिसमें वह ऐश ओ आराम की जिंदगी जीता है। 

5 Best Pakistani Love Story Serials

Diyar-e-Dil

इस सीरियल मे भी दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी को बताया गया है जिसे देखने के बाद आपको ये सीरियल बेहद पसंद आयेगा। यह सीरियल हीरो के अलग हो चुके माता पिता के आस पास घूमता है। जिसकी कहानी मे रिश्तों को सम्मान दिया गया है और बहुत प्यार से रिश्ता निभाया जाता है जो सीखने वाली बात है। इसमें काफी इमोशनल तरीके से एक परिवार के पारिवारिक सम्बन्धों को दर्शाया गया है। 

Diyar-E-Dil | Official Trailer | Abid Ali | Osman Khalid Butt | Sanam Saeed | Streaming Now On ZEE5

Chhekh 

चीख पाकिस्तान के सबसे मशहूर और सुपरहिट सीरियल मे से एक है पाकिस्तानी ड्रामा चीख, बॉलीवुड फिल्म दामिनी से इंस्पाइर्ड है जिस तरह दामिनी फिल्म मे मीनाक्षी शेषाद्री एक रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए अपने ससुराल के खिलाफ चली जाती है उसी तरह इस सीरियल ने भी सबा क़मर एक लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए अपने परिवार के खिलाफ खड़ी हो जाती है। 

Cheekh Trailer

Khuda Aur Mohabbat

इस सीरियल मे इमरान अब्बास और सादिया खान लीड रोल निभाते है। इसकी स्टोरी दो ऐसे किरदारों की है जो दोनों ही एक दूसरे से बिल्कुल ही अलग है इमरान एक रईस और खुले ख्यालातो वाले परीवार से तालुक़ रखता है तो वही सादिया एक मौलवी की बेटी होती है इमरान सादिया को पहली नज़र से ही पसंद करने लगता है। लेकिन सादिया के वालिद इस रिश्ते के खिलाफ होते है बस इस तरह खुदा और मोहब्बत आगे बढ़ता है। 

Khuda Aur Mohabbat - Official trailer

Alif Allah Aur Insaan

इस लव स्टोरी सीरियल मे बहुत अच्छे ढंग से एक प्यारी लव स्टोरी को दर्शाया गया है जिसमे विश्वास, रिश्तों और पछतावे को कहानी मे समेटा हुआ है। स्टोरी परिवार के 5 लोगो के विश्वास और दृढ़ संकल्प इर्द गिर्द घूमती है। अलिफ, अल्लाह और इंसान विश्वास और रिश्तों की कहानी है। जिसमे त बिल्कुल अलग बैकग्राउंड वाले लोगो के आस पास घूमती है। 

Alif Allah Aur Insaan | OST by Shafqat Amanat Ali Khan | HUM Music

इस सीरियल मे एक युवा जमींदार शाहज़ेब की स्टोरी बताई गयी है जिसने एक बार नाजनीन मालिक को अपनी बहन की शादी मे देखा था और वो उसकी मोहब्बत का क़ायल हो जाता है। बात करे नाजनीन मालिक अपने अमीर बाप की बिगड़ेल बेटी होती है जो उसी शादी मे किसी ट्रांसजेंडर का मज़ाक उड़ाती है और वह ट्रांस नाजनीन को श्राप देती है कि “एक दिन वह अपना सब कुछ खो देगी।” और कहानी मे आगे चलकर जबरदस्त ट्विस्ट आते है जिसे आपको देखना चाहिए। 

ALSO READ

Leave a Comment