Home Entertainment Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: सैम बहादुर तोड़ सकती है...

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: सैम बहादुर तोड़ सकती है अपना ही रिकॉर्ड, अब नहीं डरने वाली है Animal से

0
75
Sam Bahadur Box Office Collection Day 4

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: “साम बहादुर” ने बॉक्स ऑफिस की दुनिया में हंगामा मचा रखा है! चौथे दिन की कमाई में यह अपने ही पिछले रिकॉर्ड को तोड़ने का संकेत दे रही है और इस बार “ऐनिमल” से होने वाली टक्कर के लिए बिल्कुल तैयार है। दर्शकों के मनोबल को बढ़ाते हुए, यह फिल्म नए रिकॉर्ड की दिशा में बढ़ रही है और उन्हें एक नई रूचि में लपेट रही है।

अब इसका मुकाबला ‘ऐनिमल’ से है, जो खुद एक उच्च स्तरीय फिल्म है। इस जंग का समर्थन करने के लिए ‘साम बहादुर‘ ने अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं दिखाई है और दर्शकों को एक दिलचस्प सिनेमाटिक अनुभव की गारंटी दी है। इस चुनौतीपूर्ण रेस में, क्या और कैसे होगा, यह दर्शकों के लिए एक रोमांचक रहस्य है, जिसका समाधान सिर्फ और सिर्फ समय ही बताएगा।

Sam Bahadur Box Office Collection Day 1

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4

“साम बहादुर” ने अपने पहले दिन को बॉक्स ऑफिस में एक धांसू शुरुआत के साथ गर्माया है। फिल्म ने पहले दिन में 7.2 करोड़ रुपए की कमाई की है, जिससे यह स्पष्ट हो रहा है कि दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए फिल्म ने अपना दर्जा बनाए रखा है। इस पहले दिन की कमाई ने फिल्म को एक सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और उम्मीद है कि इसी तरह के धूमधाम से जारी रहेगी।

Sam Bahadur Box Office Collection Day 2

साम बहादुर” ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस में एक धूमधाम बढ़ोतरी दिखाई। फिल्म ने दूसरे दिन में 9.5 करोड़ रुपए की कमाई की है, जिससे दर्शकों के बीच में बढ़ती रुचि और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ को दर्शाता है। इस बढ़ोतरी के साथ, फिल्म ने अपनी दमदार कहानी और अभिनय से दर्शकों को मोहित किया है और इसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में साफ दिख रहा है। दूसरे दिन की इस बेहतरीन प्रदर्शन से फिल्म को आगे बढ़ाने की उम्मीदें और बढ़ गई हैं, और दर्शकों का इंतजार और भी बढ़ा है।

Sam Bahadur Box Office Collection Day 3

साम बहादुर” ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस में रुकावट के बावजूद बढ़ती कमाई दर्शाई है। फिल्म ने तीसरे दिन में 52% की वृद्धि के साथ कुल 9.5 करोड़ रुपए की कमाई की है, जिससे यह स्पष्ट हो रहा है कि दर्शकों की रुचि और समर्थन बढ़ रहा है। हालांकि, तीसरे दिन को लेकर एक अचानक कमी आई, जहां कमाई में तेजी से कमी दिखाई दी गई, लेकिन फिर भी कुल कमाई में वृद्धि हो रही है। इससे फिल्म ने अपनी दुर्दांत और रोमांचक कहानी के माध्यम से दर्शकों को खींचा हुआ है, जो इसे बॉक्स ऑफिस में सफलता की ऊंचाइयों तक पहुंचा रही है।

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: “Animal” मूवी की तगड़ी कमाई के बावजूद, “Sam Bahadur” box office पर अपने दमदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत रही है। आज, फिल्म के box office Collection में और एक उच्च मोड़ आ सकता है, जब यह 5 करोड़ की कमाई कर सकती है। यह संकेत है कि दर्शक इस फिल्म के expertise and entertainment को सराह रहे हैं और इसे उनकी पसंदीदा सूची में स्थान बना रहे हैं।

“Sam Bahadur” ने अपनी नई किरण से आज के बॉक्स ऑफिस में चमका दी है और इसे आगे बढ़ाने के लिए दर्शकों की उत्सुकता का सामर्थ्य बनाए रखा है। इस प्रकार, एनिमल से होने वाली टक्कर में भी “साम बहादुर” दिखा रही है कि वह अपने दर्शकों को हर तरह से मनोरंजन और शानदार सिनेमाटिक अनुभव के साथ संतुष्ट करने में कभी नहीं हारेगी।

Sam Bahadur Box Office Collection Day 1,2,3,4

17.2
29.5
30.94
45 (estimated)

Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: Sam Bahadur Movie Story

साम बहादुर” फिल्म की कहानी भारतीय सेना के एक शानदार सैनिक, फील्ड मार्शल साम मनेकशॉ के जीवन पर आधारित है। इसमें हमें साम के उद्दीपक्ष, उनके साहस और उनके कौशल की कहानी सुनाई जाएगी। फिल्म में हम उनके संघर्ष, उनके योद्धा भाव, और उनके देश के प्रति समर्पण को देखेंगे। मेघना गुलजार के निर्देशन में, फिल्म दर्शकों को साम के जीवन के महत्वपूर्ण पलों में ले जाएगी और उन्हें एक गहरे समर्पण और उत्साह से भरपूर यात्रा पर ले जाएगी। “साम बहादुर” एक देशनिर्माण के शीर्षक के रूप में उभर रही है, जो दर्शकों को एक महान योद्धा के जीवन का संदेश देने का प्रमिस करती है।

Sam Bahadur Trailer

Samबहादुर - Official Teaser | Vicky Kaushal | Meghna Gulzar | Ronnie S | In Cinemas 01.12.2023

Related

No Comments

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here