Most-watched film trailer in India on YouTube in 24 hours: यूट्यूब पर कौन सा ट्रेलर भारत में 24 घंटे में सबसे अधिक बार फिल्म ट्रेलर देखा गया है ?

Most-watched film trailer in India on YouTube in 24 hours: भारत में पिछले 24 घंटे में YouTube पर सबसे अधिक बार देखे गए फिल्म trailer की बात करें तो “Salaar,” “Animal,” और “Dunki” के ट्रेलर्स में से कोई एक ने इस खिताब को प्राप्त किया है इन फिल्मों के ट्रेलर्स ने न केवल दर्शकों को फिल्म की रोमांचक दुनिया में खींचा है, बल्कि उन्हें देखने का उत्साह बढ़ा है। इस तरह की चर्चाओं ने फिल्म इंडस्ट्री को नए records तथा मील के पत्थरों की ओर बढ़ने में मदद की है। लोग अपनी favorite films के trailers को देखने में उत्सुक हैं और इसका परिणामस्वरूप इन trailer को 24 घंटे के भीतर कई बार देखा जा रहा है।

Most-watched film trailer in India on YouTube in 24 hours

Most-watched film trailer in India on YouTube in 24 hours
Dunki58.5
Salaar: The Ceasefire53.75
Animal50.60

This simplified table includes only the movies “Dunki,” “Salaar: The Ceasefire,” and “Animal,” listed in descending order of the number of views.

Shah Rukh Khan की ‘Dunki‘ ने Ranbir Kapoor की ‘Animal‘ के रिकॉर्ड को तोड़ा

Most-watched film trailer in India on YouTube in 24 hours: Shah Rukh Khan ने अपने पिछले दो बैक-टू-बैक हिट फिल्मों ‘Pathaan‘ और ‘Jawan’ के बाद अब अपनी अगली फिल्म ‘Dunki’ के रिलीज के लिए तैयारी की हैं। इस फिल्म का ट्रेलर, जिसे ‘Dunki Drop 4‘ कहा जा रहा है, हाल ही में रिलीज हुआ और तुरंत ही social media पर वायरल हो गया। ट्रेलर के रिलीज होते ही, जिसे ‘Dunki’ नामक ट्रेलर ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। ‘Dunki’ ट्रेलर ने 58.5 मिलियन बार देखा जाने वाला रिकॉर्ड बनाया, जिससे Ranbir Kapoor की ‘Animal‘ को पिछड़ा दिया, जो वर्तमान में बॉक्स ऑफिस पर एक विशाल सफलता हा रही है।

इस कड़ी से भरपूर क्राइम थ्रिलर के ट्रेलर ने 24 घंटे में 50.6 मिलियन बार देखा गया। फिल्म के टीज़र ने फैंस के बीच उत्साह को बढ़ा दिया है। एक फैंस ने कहा, ‘No Hate, No controversy, No vulgarity… लंबे समय के बाद pure family drama’, दूसरा लिखा, ‘डुंकी एक ताजगी की सांस है। ओवर-द-टॉप क्रिया नहीं है।’

फिल्म ‘डुंकी’ का सारांश: रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बनाया और फैंस में बढ़ती उत्सुकता

Shah Rukh Khan की आगामी फिल्म ‘Dunki’ का ट्रेलर ने रिलीज से पहले ही कई records तोड़ दिए हैं और फैंस के बीच उत्सुकता को भी बढ़ा दिया है। इस गहरे crime thriller के ट्रेलर ने सिर्फ 24 घंटे में 58.5 मिलियन बार देखा जाने वाला रिकॉर्ड बनाया है, जिससे इसने रनबीर कपूर की ‘एनिमल’ को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म के टीज़र ने फैंस के बीच उत्साह को और भी बढ़ा दिया है और उन्हें आने वाली फिल्म के लिए उत्सुक किया है।

‘डुंकी’ का सिरा: राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म का कार्यक्रम

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए, जिसे master filmmaker Rajkumar Hirani द्वारा direct किया जा रहा है, ‘Dunki‘ five friends की कहानी है जो London जाने के लिए बेताब हैं, लेकिन उन्हें अपने खराब अंग्रेजी के कारण कई difficulties आती हैं। Shah Rukh Khan के अलावा, फिल्म में Taapsee Pannu, Vicky Kaushal, और Boman Irani भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का release date 21December, 2023 को है, और इसे प्रभास की ‘Salaar‘ के साथ clash करना है।

Dunki Drop 4 Film Trailer

Dunki Drop 4 | Shah Rukh Khan | Rajkumar Hirani | Taapsee | Vicky | Boman | 21st Dec 2023

Salaar film trailer views on YouTube in 24 hours

Most-watched film trailer in India on YouTube in 24 hours: इन दिनों South Indian films धूमधाम से चर्चा में हैं। हालांकि यह साल Hindi film industry में South Indian films का कुछ खास नहीं रहा हो, लेकिन रिलीज से पहले ही साउथ की action-packed फिल्म ‘KGF 2′ का trailer Bollywood films को पीछे छोड़ता नजर आया है। इस फिल्म का trailer सिर्फ 24 घंटे में 106.5 मिलियन बार देखा गया, जिससे इसका excellence को पहले ही प्रमोट कर दिया गया।

अब सवाल यह है कि क्या Prabhas की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार’ भी ‘KGF 2‘ के इस रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी? इसके बारे में फैंस में बढ़ती हुई उत्सुकता और entertainment industry में भी यह सवाल गूंथा जा रहा है। इस excellence की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है और लोगों की अपेक्षाएं इस फिल्म के प्रति बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में देखना बनेगा कि इस उत्कृष्टता की रेस में ‘सालार’ कितना दमदार होता है।

Salaar film trailer

Salaar Teaser | Prabhas, Prashanth Neel, Prithviraj, Shruthi Haasan, Hombale Films, Vijay Kiragandur

Related

Leave a Comment