Rashmika Mandanna Kashmir Video: ‘एनिमल’ की सुपरहिट होने पर रश्मिका मंदाना गई कश्मीर; अब पोज को लेकर हो रहीं ट्रोल

Rashmika Mandanna Kashmir Video: रश्मिका मंदाना ने ‘एनिमल’ की शानदार सफलता के बाद कश्मीर में वीकेंड ट्रिप पर जाने का निर्णय लिया है, जो उनके फैंस को बड़े हर्षित कर रहा है। उनका यह फैसला उनके पेशेवर सफलता के साथ साथ उनके करियर में नए मोड़ की शुरुआत को दर्शाता है। हाल ही में इन्होंने इस यात्रा के दौरान बनाए गए कुछ मस्ती भरे वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिससे उन्होंने अपनी खुशी को अपने फैंस के साथ साझा किया है।

हालांकि, कुछ ट्रोल्स ने उनकी पोज को लेकर उन्हें निशाना बनाया है, लेकिन रश्मिका मंदाना ने उनसे कुछ नहीं कहते हुए इस खास मोमेंट का आनंद लिया है और अपनी यात्रा को खुलकर जीने का उत्साह बनाए रखा है।

रश्मिका मंदाना की कश्मीर की यादें

https://www.instagram.com/reel/C0tuoepJcId/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Rashmika Mandanna Kashmir Video: रश्मिका मंदाना, जो ‘एनिमल’ की सफलता में खोई हुई है, ने अपने फैंस के साथ साझा किया कि वह कश्मीर में शूटिंग के दिनों की यादों को महसूस कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए, उन्होंने खुद को बर्फबारी में मजा करते हुए दिखाया और ‘एनिमल’ के गाने ‘कश्मीर’ को भी जोड़ा।

इस वीडियो में उन्हें मल्टी-कलर्ड जंपर, नीली जींस, और बूट्स के साथ देखा जा सकता है। ‘कश्मीर’ गाने की आवाज Manan Bhardwaj और Shreya Ghoshal द्वारा है, जबकि गाने की संगीतकारी Manan Bhardwaj ने की है। गीत के बोल Manan Bhardwaj ने लिखे हैं। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “कश्मीर, इसमें यह कश्मीर नहीं है, लेकिन मुझे गाना पसंद है… और इस वीडियो में बर्फ है और मैंने सोचा कि एक पूरे गाने के लिए एक सही वीडियो है… लेकिन अच्छा, आप समझते हैं न?”

फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता

‘एनिमल’ ने एक हफ्ते के भीतर ही 300 करोड़ क्लब में कदम रख लिया है। इस फिल्म में Ranbir Kapoor, Bobby Deol, और Anil Kapoor भी मुख्य भूमिका में हैं। यह एक पिता-पुत्र संबंध की कहानी है, जिसमें Anil और Ranbir Kapoor ने अपने प्रम में बाधक भूमिका में एंट्री की है। Ranbir का किरदार अपने पिता के प्रति सुरक्षात्मक और आतुर है, जो अपने पिता के प्रति अपने प्रेम के रास्ते में आने वाले हर किसी को धमकी दे रहा है। फिल्म ने 5 भाषाओं में (हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, और मलयालम) रिलीज़ की गई है।

रश्मिका को हम भी ‘पुष्पा 2’ और ‘छावा’ में देखेंगे, जो अगले साल 6 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैं।

Rashmika Mandanna Kashmir Video: रश्मिका मंदाना का हुआ वायरल वीडियो

Rashmika Mandanna Kashmir Video: रश्मिका मंदाना, जो साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग के जलवे से लोगों को मोहित कर रही हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। उनकी फिल्म ‘एनिमल’ की सुपरहिट होने के बाद, एक वीडियो आया है जिसमें रश्मिका मंदाना कश्मीर में मस्ती करती हुई दिखाई गई हैं। इस वीडियो ने उन्हें कुछ ही समय में सोशल मीडिया के हाल के हिट होने वाले चेहरों में शामिल कर दिया है।

रश्मिका मंदाना ने इस वायरल वीडियो के साथ अपनी खूबसूरती और क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीता है। इसमें वह कश्मीर की प्राकृतिक सौंदर्य के बीच मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। रश्मिका ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जिससे उन्होंने अपने फैंस के साथ यह खुशीखबर साझा की है।

Day 1₹54.75 Cr₹63.80 Cr
Day 2₹58.37 Cr₹67.27 Cr
Day 3₹63.46 Cr₹70.69 Cr
Day 4₹40.06 Cr₹44.47 Cr
Day 5₹34.02 Cr₹37.82 Cr
Day 6₹27.80 Cr₹30.45 Cr
Day 7₹22.35 Cr₹24.13 Cr
Day 8₹21.56 Cr₹23.53 Cr
Day 9₹32.47 Cr₹35.33 Cr
Day 10₹33.53 Cr₹36.53 Cr
Total₹388.37 Cr*₹434.02 Cr*

रश्मिका मंदाना हुईं ट्रोल

Viral Deepfake Videos Of Katrina Kaif, Rashmika Mandanna Spark Outrage | What Is DeepFake Tech?

रश्मिका मंदाना के नए वीडियो के स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद उत्पन्न हो रहा है। इस वीडियो में उनके बैठने के तरीके को लेकर लोगों का विचार विभिन्न है। कुछ लोग उनकी स्टाइल को पसंद कर रहे हैं, जबकि दूसरे इसे ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स विभिन्न प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं और उनकी राय व्यक्त कर रहे हैं। इस विवाद में आपकी राय क्या है, कृपया हमसे साझा करें। आप सभी से विनम्र आग्रह है कि आप इस मुद्दे पर अपने उपयुक्त कमेंट्स साझा करें और रश्मिका मंदाना के इस विवादित वीडियो के बारे में अपनी राय व्यक्त करें।

Related

Leave a Comment