Home Entertainment Virat Kohli Anushka Sharma Love Story: अनुष्का-विराट की शादी की छठी सालगिरह,...

Virat Kohli Anushka Sharma Love Story: अनुष्का-विराट की शादी की छठी सालगिरह, रोमैंटिक दिखे अनुष्का-विराट एनिवर्सरी की इनसाइड इन फोटो में!

0
67
Virat Kohli Anushka Sharma Love Story

Virat Kohli Anushka Sharma Love Story: जो हम सभी के दिलों में बसे हुए हैं, हाल ही में अपनी शादी की छठी सालगिरह मना रहे थे। इस प्यार भरे कपल की एनिवर्सरी की प्रतीक्षा फैंस ने सोशल मीडिया पर किया, लेकिन इंतजार का फल मिलना बहुत टकिया रहा। पूरे दिन के बाद, जब सभी उम्मीदें समाप्त हो गईं, तो अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया, लेकिन फैंस का बेताब इंतजार जारी रहा।

एनिवर्सरी से सजीव हो रहे दोनों स्टार्स का रोमैंटिक सपना फैंस को दिखा ही गया है। अनुष्का और विराट की छवियों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, जिसमें उनके साथ बिताए गए स्पेशल मोमेंट्स को कैच किया गया है। सेलिब्रेशन की इन फोटोज़ ने दर्शकों को खुद की जगह पर महसूस कराया और अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अनुष्का-विराट का रोमैंटिक एनिवर्सरी सेलिब्रेशन

Virat Kohli Anushka Sharma Love Story

Virat Kohli Anushka Sharma Love Story: फैंस की बेताबी समाप्त हो गई है, क्योंकि अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की खास मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। इस पावर कपल ने दिखाया कि प्यार और खुशियाँ उनके जीवन का हिस्सा हैं, और उनकी रोमैंटिक तस्वीरें फैंस के दिलों को छू गई हैं। अनुष्का ने पति विराट के साथ साझा किए गए एक ब्लैक-एंड-व्हाइट तस्वीर में प्यार भरे मोमेंट्स को कैद किया है, जो उनके फैंस को बहुत प्रिय हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपने रोमैंटिक पोस्ट के साथ दिखाया कि उनका रिश्ता विराट के साथ कितना मजबूत है। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, ‘प्यार और दोस्तों और परिवार से भरा दिन। इंस्टाग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई?’ जिससे उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी खुशी साझा की। इस पोस्ट के साथ, वे नहीं सिर्फ अपने बंधन की महक को जताती हैं, बल्कि एक आम दिन को भी खास बना देती हैं।

Virat Kohli Anushka Sharma Love Story: सेलिब्रेशन में कपल ने की मस्ती

Virat Kohli Anushka Sharma Love Story: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को एक बेहद मस्ती भरे तरीके से सेलिब्रेट किया है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में दिख रहा है कि वे केक काटते हुए और दोस्तों के साथ मिलकर सेलिब्रेट कर रहे हैं। इनमें विराट का फनी लुक भी ध्यान खींच रहा है, जिससे वे अपने मजेदार अंदाज में दिख रहे हैं। ये तस्वीरें फैंस को हंसी और खुशी के लम्हों में भरपूर राहत दे रही हैं और इसका असर सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है।

इस खास मौके पर विराट कोहली ने अपनी बहुत सारी फैंस के साथ अपनी खुशी साझा की है। उन्होंने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे अपनी पत्नी अनुष्का के साथ हंसते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने लव और इंफिनिटी का साइन बनाते हुए दिखाया है कि उनका प्यार बेहद मजबूत है। फैंस ने इस पोस्ट को तेजी से लाइक किया है और शुभकामनाएं बाँटते हुए इस खुशी का हिस्सा बना रहा हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का प्यार भरा सफर: शुरुआत से शादी तक

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2013 से एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे हैं। इन्होंने 2017 में इटली में एक निजी समारोह में शादी करने का निर्णय लिया। इन दोनों का पहला बच्चा जनवरी 2021 में आने वाला है।

कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अनुष्का से पहली मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान की थी, जो कि 2013 का Clear शैम्पू का था। इस शूट के दौरान, उनकी मुलाकात हुई थी और इसके बाद से वे नियमित रूप से एक दूसरे से मिलते रहे। उनका प्यार दिनों-दिनों बढ़ता गया और 2017 में उन्होंने इटली में एक खास और निजी समारोह में शादी की। इसके बाद से ही यह पॉवर कपल अपने प्रेम का खुलेआम प्रदर्शन करता है और उनका सफर फैंस के लिए एक अद्वितीय रोमैंटिक कहानी बन गया है।

Related

No Comments

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here